A
Hindi News बिहार बिहार में Coronavirus के संदिग्ध ने पृथक-वास केंद्र में फांसी लगाकर की आत्महत्या

बिहार में Coronavirus के संदिग्ध ने पृथक-वास केंद्र में फांसी लगाकर की आत्महत्या

बिहार में वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र स्थित एक पृथक-वास केंद्र में बुधवार को कोरोना वायरस संदिग्ध एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

हाजीपुर: बिहार में वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र स्थित एक पृथक-वास केंद्र में बुधवार को कोरोना वायरस संदिग्ध एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हाजीपुर सदर थाना अध्यक्ष रोहन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की जा रही है ।

उन्होंने बताया कि वैशाली जिले के पटेढ़ी बेलसर प्रखंड निवासी उक्त व्यक्ति दो दिन पूर्व दिल्ली से अपने घर लौटा था और हाजीपुर में स्क्रीनिंग के दौरान उसे दिग्घी स्थित अंबेडकर छात्रावास में बनाए गए पृथक-वास केंद्र में भेजा गया था।

थाना अध्यक्ष ने कहा कि बताया जा रहा है कि मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिए उसका नमूना लिए जाने के बाद से वह घबराया हुआ था । अभी तक जांच रिपोर्ट नहीं आई है।

बता दें कि बिहार में बुधवार को कोरोना वायरस के 112 नए पॉजिटिव मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1607 हो गई है। बिहार में अभी तक 53,361 लोगों का टेस्ट हुआ है, जिसमें 1607 लोग पॉजिटिव मिले हैं।

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, बिहार में 3 मई के बाद आये 13469 प्रवासियों का अभी तक कोरोना टेस्ट हुआ है जिसमें 788 पॉजिटिव मिले हैं। सबसे ज्यादा दिल्ली से आये प्रवासी मजदूरों में संक्रमण मिल रहा है। 

दिल्ली के 1592 प्रवासियों के सैंपल लिए गए जिसमें 249 पॉजिटिव मिले, महाराष्ट्र के 2161 सैंपल में से 187, गुजरात के 2732 सैंपल में से 158 और पश्चिम बंगाल के 451 सैंपल में से 38 पॉजिटिव मिले हैं।