A
Hindi News बिहार बिहार: पेड़ में एक ही दुपट्टे से लटका मिला युवक-युवती का शव, ऑनर किलिंग की आशंका!

बिहार: पेड़ में एक ही दुपट्टे से लटका मिला युवक-युवती का शव, ऑनर किलिंग की आशंका!

युवक की पहचान डुमरिया निवासी रविकिशन कुमार के रूप में की गई है जबकि युवती सूर्यपुर में रहती थी। अब कोईरपट्टी डुमरिया में घर बनाकर उसका परिवार रहता है।

Bettiah - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Bettiah

बेतिया: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में बुधवार को पेड़ में एक ही दुपट्टा से लटका युवक, युवती का शव बरामद किया गया। पुलिस इस मामले की हत्या या आत्महत्या दोनों कोणों से जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, पखनाहा डुमरिया पंचायत के डुमरिया नाया टोला सरेह गांव में एक शीशम के पेड़ से एक युवती और एक युवक का शव एक ही दुपट्टे से लटका मिला।

थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आत्महत्या है या हत्या। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक की पहचान डुमरिया निवासी रविकिशन कुमार के रूप में की गई है जबकि युवती सूर्यपुर में रहती थी। अब कोईरपट्टी डुमरिया में घर बनाकर उसका परिवार रहता है।

ग्रामीणों के मुताबिक, दोनों में प्रेम संबंध था। सूर्यपुर पंचायत के मुखिया इसलाम गद्दी ने कहा कि यह हत्या का मामला है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद लड़के की बाइक लड़की के घर से बरामद हुई है।

सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।