A
Hindi News बिहार बिहार के गोपालगंज से अजीबो-गरीब मामला आया सामने, कुत्ते ने बकरी को दिया जन्म, देखें वायरल वीडियो

बिहार के गोपालगंज से अजीबो-गरीब मामला आया सामने, कुत्ते ने बकरी को दिया जन्म, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो खुब वायरल हो रहा है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ते ने बकरी को जन्म दिया है। ये घटना गोपालगंज की है। गांव के लोग हैरान हैं कि आखिर ये कैसे हो सकता है।

कुत्ते ने बकरी को जन्म दिया - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ते ने बकरी को जन्म दिया

बिहार के गोपालगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के सिदवालिया प्रखंड के हरिपुर टेग्रही गांव में एक कुत्ते ने 8 बच्चों को जन्म दिया। कुत्ते के 8 बच्चों में से एक बच्चे की शक्ल कुत्ते जैसी नहीं है। ग्रामीणों के मुताबिक, एक बच्चे की शक्ल बकरी के बच्चे जैसी है। ये चौंका देने वाला मामला है। अब इस गांव में दूर-दूर लोग आ रहे हैं कि आखिर ये कैसे संभव हो गया। गांव वाले भी सुन्न हो गए हैं।  

पशुओं के डॉक्टर भी हैरान 
गांव में रहने वाले लोगों को कहना है कि ऐसा पहला मामला सामने आया है। हम खुद समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर ये कैसे संभव हो सकता है। स्थानीय लोगों ने कहा कि हम बच्चे को वन विभाग के हवाले कर देंगे ताकि पता लग सकें कि आखिर इस तरह वाकया कैसे हुआ। आपको बता दे कि आमतौर पर कुत्ते 3 महीने में बच्चे जन्म देते हैं और बकरी 6 महीने में, ऐसे में घटना हैरान करने वाला है। अब पशुओं के डॉक्टर भी इसके बारे में पता लगाने में लगे हुए हैं। 

सोशल मीडिया पर खुब वायरल 
छठ पूजा के कुछ दिन पहले ही कुत्ते ने बच्चों को जन्म दिया था। गांव के ही रहने वाले शंभू दास के घर के पीछे बने बेरही के नीचे बच्चों ने जन्म दिया था। पहले दिन तो पता नहीं चला लेकिन जब गांव के ही लोग बच्चों को देखने गए तो हैरान हो गए। 8 बच्चों में से एक बकरी के बच्चे को देखकर चौंक गए। मौजूद लोगों ने इसकी फोटो और वीडियो बनाई। इसके बाद से सोशल मीडिया पर खुब चर्चा का विषय बना है। इसके अलावा गांव में भी लोग भीड़ लगाए हुए हैं। ग्रामीण बता रहे हैं कि गांव में इसे देखने के लिए मेला लगा हुआ है।