A
Hindi News बिहार बिहार: मधेपुरा में भाजपा की बैठक में फायरिंग से मचा बवाल, एक नेता ने दूसरे को मारी गोली!

बिहार: मधेपुरा में भाजपा की बैठक में फायरिंग से मचा बवाल, एक नेता ने दूसरे को मारी गोली!

मधेपुरा में हो रही बीजेपी की बैठक में अचानक गोली चलने के बाद बवाल मच गया। एक नेता ने दूसरे नेता पर गोली चला दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

firing in bjp meeting- India TV Hindi भाजपा की बैठक में चली गोली, मचा बवाल

मधेपुरा:  मुरलीगंज गोल बाजार स्थित भगत धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक जन बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में अचानक गोली चलने से अफरातफरी मच गई जिसमें एक भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल नेता को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बैठक में पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू पूर्व मंत्री डॉ रविंद्र चरण वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ अमोल राय सहित कई बड़े चेहरे को आमंत्रित किया गया था।

बैठक शुरू होते ही मचा बवाल, चली गोली

जैसे ही बैठक शुरू हुई, दो भाजपा नेता संजय भगत और पंकज कुमार निराला के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हुई और यह नोकझोंक इतना आगे बढ़ गया कि दोनों के बीच मामला हाथापाई तक पहुंच गया जिस दौरान भाजपा नेता पंकज पटेल पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने संजय भगत को गोली मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया किंतु स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर मधेपुरा रेफर कर दिया।

भीड़ ने कर दी आरोपी नेता की पिटाई

इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी भाजपा नेता पंकज पटेल को घेर लिया और उनकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। इसमें बीच बचाव करने गए भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक कुमार की भी पिटाई हो गई। वहीं मौके पर पहुंचे दल-बल के साथ थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ के चंगुल से आरोपी भाजपा नेता पंकज पटेल को छुड़ाया और उन्हें सुरक्षित वहां से निकाल कर थाने ले गए। 

आरोपी ने कहा-आत्मरक्षा में की थी फायरिंग

आरोपी भाजपा नेता पंकज पटेल ने कहा है कि उन्हें जान से मारने का प्रयास किया जा रहा था और आत्मरक्षा के लिए उन्होंने हवाई फायरिंग की थी। फिर भी यह लोग नहीं माने तो मजबूरन उन्हें गोली चलानी पड़ी। फिलहाल दोनों पक्षों के इस विवाद के कारण शहर में सनसनी फैल गई है तो वहीं आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद करा कर भाजपा नेता पंकज पटेल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पैसे के लेन-देन के मामले में हुआ बवाल

बता दें कि आरोपी पंकज पटेल पहले कोल्ड स्टोरेज चलाता था और कई लोगों के पैसे लेकर मुरलीगंज से फरार हो गया था। बहरहाल वह पूर्णियां में घर बना कर रह रहा है। बीजेपी से टिकट लेने की कोशिश में है। बताया जा रहा है बैठक से कुछ देर पहले संजय भगत ने जब उनसे पुराने हिसाब का डिमांड किया तो इसी बीच नोक झोंक शुरू हो गई जिसके बाद भाजपा नेता पंकज पटेल ने बैठक हॉल में ही अपने पिस्टल से गोली चला दी, जो भगत को लग गई। इसके इलाके में अफरातफरी मच गई।

(मधेपुरा से शंकर कुमार की रिपोर्ट)