A
Hindi News बिहार बिहार में जदयू विधायक के करीबियों पर गोलीबारी, 1 की मौत 2 घायल

बिहार में जदयू विधायक के करीबियों पर गोलीबारी, 1 की मौत 2 घायल

बिहार के गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को कुचायकोट क्षेत्र से जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन करीबियों को गोली मार दी गई। 

बिहार में जदयू विधायक के करीबियों पर गोलीबारी, 1 की मौत 2 घायल- India TV Hindi Image Source : PTI बिहार में जदयू विधायक के करीबियों पर गोलीबारी, 1 की मौत 2 घायल

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को कुचायकोट क्षेत्र से जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन करीबियों को गोली मार दी गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर, लोगों ने दो आरोपियों को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी, जिन्हें पुलिस ने छुड़वाया और इलाज करवा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राजपुर बाजार में देवेंद्र पांडेय अपने दो साथियों के साथ एक दुकान पर चाय पी रहे थे तभी दो बाइक पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। इस घटना में देवेंद्र पांडेय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने दो आरोपियों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

गोपालगंज (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक नरेश पासवान ने बताया कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इससे पहले इसी वर्ष विधायक के एक रिश्तेदार और एक करीबी की हत्या कर दी गई थी।

इनपुट-एआईएनएस