A
Hindi News बिहार बिहार में दो गुटों के बीच चली सैकड़ों राउंड गोलियां, 40 हथियारबंद अपराधियों ने 5 लोगों की हत्या की

बिहार में दो गुटों के बीच चली सैकड़ों राउंड गोलियां, 40 हथियारबंद अपराधियों ने 5 लोगों की हत्या की

कटिहार में दो गैंग के बीच जमकर सैकड़ों राउंड गोलियां चली है। इस गोलीकांड में 5 लोगों की मरने की खबर सामने आई है। वहीं पुलिस पूरे घटना पर नजर बनाए हुई हैं।

कटिहार गोलीकांड- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कटिहार गोलीकांड

बिहार के कटिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिले में शुक्रवार को दो कुख्यात गिरोहों के बीच जमकर गोलियां चली। इस गैंगवार हमले में कम से कम पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक, पीकू यादव और मोहना ठाकुर का गिरोह झारखंड के कटिहार और साहेबगंज जिले में सक्रिय है। इस क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर वह कई बार आपस में भिड़ चुके हैं। ऐसा पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार दोनों गैंग के बीच खूनी खेल हुआ है। कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग हुई। 

40 हथियारबंद लोगों ने घेर लिया 
कल बरारी थाने के मोहना चांदपुर गांव में दोनों गिरोहों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई, जहां पीकू यादव गिरोह के कम से कम 40 हथियारबंद लोगों ने मोहना ठाकुर गिरोह के 10 लोगों को रोका और उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। मोहना ठाकुर गिरोह के सदस्यों ने मौके से बकिया गांव की ओर भागने की कोशिश भी की लेकिन वह प्रयास नहीं हो पाए। 

मारे गए मोहना ठाकुर गैंग के लोग 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि झड़प के बाद एक शव बरामद कर लिया गया है। हालांकि, ग्रामीणों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि गैंगवार में कम से कम पांच लोग मारे गए जिनके शव अभी तक बरामद नहीं किए गए हैं। मृतक कथित तौर पर मोहना ठाकुर गिरोह से जुड़े थे। वहीं पुलिस मामले की गहन जांचबीन में जुट गई है।

आखिर क्यों शुरू हुआ विवाद 
जानकारी के मुताबिक, सेमापुर थाना क्षेत्र के मोहना चांदपुर के निकट बहियार के उच्च विधालय जोतरामपुर की जमीन को लेकर दो पक्षों में पहले से विवाद चल रहा था। इसी जमीन के मुद्दे को लेकर दोनों के बीच जमकर गोलियां चली। पुलिस ने जानकारी दिया कि घटना में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सर्च ऑपरेशन जारी हो गया है। वहीं इस गोलीबारी कांड में 27 वर्षीय टिक्का यादव, 18 वर्षी सोनू यादव, 23 वर्षीय राहुल यादव और 19 वर्षीय गोलू यादव को गोली लगी है।