A
Hindi News बिहार "धीरज साहू के पैसे कहां जा रहे थे?", गिरिराज सिंह ने विपक्ष को बताया- भ्रष्टाचारियों की जमात

"धीरज साहू के पैसे कहां जा रहे थे?", गिरिराज सिंह ने विपक्ष को बताया- भ्रष्टाचारियों की जमात

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर महागठबंधन पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि आज महागठबंधन नहीं, घमंडिया गठबंधन कहिए। ये घमंडिया महागठबंधन है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह - India TV Hindi केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

बिहार: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में एक बार फिर भ्रष्टाचार को लेकर महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार का महागठबंधन हो गया है। यह सब जेल जाने के डर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहे हैं। आज महागठबंधन नहीं, घमंडिया गठबंधन कहिए। ये घमंडिया महागठबंधन है। इस घमंडिया गठबंधन का नेतृत्व कांग्रेस पार्टी कर रही है।

"घमंडिया गठबंधन का वोट नहीं"

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को बताना चाहिए कि धीरज साहू के पैसे कहां जा रहे थे, चुनाव के लिए जा रहे थे। इसके अलावा तीन राज्यों में बीजेपी की जीत को लेकर बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, "इस देश में कहीं भी घमंडिया गठबंधन का वोट नहीं है। वोट जनता के पास है और जनता मोदी जी के साथ है। कांग्रेस के सांसद के घर से करोड़ों रुपये बरामद हुए। अरविंद केजरीवाल के कई मंत्री जेल में बंद हैं। ममता बनर्जी के कई नेता भ्रष्टाचार के आतंक में डूबे हुए हैं। यह सभी भ्रष्टाचारियों की जमात है।"

"बिहार के डीएनए का अपमान किया, लेकिन..."

इसके अलावा तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की तरफ से बिहार के डीएनए पर सवाल उठाने को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा, "भारत को गोमूत्र का देश कहा जाता है, लेकिन कुछ लोग इसे उत्तर-दक्षिण के बीच बांटने की कोशिश करते हैं। इस देश को संतों ने एकजुट करने का काम किया है, लेकिन यह घमंडिया गठबंधन वाले लोग दक्षिण भारत और उत्तर भारत करने में लगे हुए हैं। रेड्डी ने बिहार के डीएनए का अपमान किया, लेकिन ना तो लालू जी की जुबान खुल रही है, ना ही नीतीश कुमार कुछ बोल पा रहे हैं। इन लोगों के मुंह में बर्फ जम गया है।"

"बिहार का अपमान बीजेपी नहीं सहेगी"

उन्होंने आगे कहा, "बिहार का अपमान लालू यादव सहे, नीतीश कुमार सहे, लेकिन बीजेपी नहीं सहेगी। इसके साथ ही महुआ मोइत्रा की संसद सदस्यता जाने पर उन्होंने कहा कि सोमनाथ चटर्जी के समय भी 10 सांसदों को पैसा लेने के आरोप में सदस्यता गई थी। आज साक्ष्य के आधार पर इनकी सदस्यता गई है।"
- बेगूसराय से संतोष श्रीवास्तव की रिपोर्ट