A
Hindi News बिहार हाथ-पैर काटे, ब्रेस्ट पर भी किए वार, बिहार में महिला को ऐसे उतारा मौत के घाट

हाथ-पैर काटे, ब्रेस्ट पर भी किए वार, बिहार में महिला को ऐसे उतारा मौत के घाट

बिहार के भागलपुर जिले में सरेआम एक महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। महिला बाजार से अपने घर लौट रही थी, कि बदमाश ने पहले धक्का मारकर उसे गिरा दिया और फिर उसके अंगों को काट दिया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

Bihar Crime News: बिहार के भागलपुर जिले से खौफनाक और सिहरन पैदा करने वाला एक मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य के इस जिले में एक महिला को सरेआम धारदार हथियार से काट दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह भयानक घटना जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में घटित हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन कर रही है।

बेटे के साथ घर जा रही थी महिला

पुलिस के मुताबिक महिला(नीलम देवी) देर शाम बाजार से लौटकर अपने बेटे के साथ वापस घर जा रही थी, तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने तेज धारदार हथियार से नीलम पर हमला बोल दिया। इस हमले से घबराकर महिला अचानक नीचे गिर गई, जिसके बाद उन आरोपियों ने महिला के हाथ और पैर को काट डाला। जानकारी के मुताबिक मृतक महिला के पति का आरोप है कि आरोपियों ने उसके(महिला) के ब्रेस्ट तक पर वार किया।

'परिवारवालों ने दो लोगों पर लगाया आरोप'

भागलपुर के एसपी(SP) बाबूराम ने बताया कि इस मामले में मृतक महिला के परिवारवालों द्वारा दो लोगों को आरोपी बनाया गया था। जिसके बाद पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, मृतका(महिला) के पति अशोक यादव का कहना है कि आरोपी शकील मियां उसके घर आता था, लेकिन वह गलत आदमी था। जिस कारण उसे बाद में घर आने से मना कर दिया था। पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों ने आरोपी का नाम शकील मियां बताया है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच बेहद गहनता से की जा रही है।