A
Hindi News बिहार पटना में भारी बारिश, कई इलाकों में भरा पानी

पटना में भारी बारिश, कई इलाकों में भरा पानी

भारी बारिश के चलते बिहार की राजधानी पटना के कई इलाकों में पानी भर गया है। करीब दो घंटे हुई मूसलाधार बारिश ने शहर को तालाब में बदल दिया है।

पटना में भारी बारिश, कई इलाकों में भरा पानी- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER पटना में भारी बारिश, कई इलाकों में भरा पानी

पटना: भारी बारिश के चलते बिहार की राजधानी पटना के कई इलाकों में पानी भर गया है। करीब दो घंटे हुई मूसलाधार बारिश ने शहर को तालाब में बदल दिया है। कई इलाकों में घुटनेभर पानी जमा हो गया है। सड़कों के साथ-साथ निचले इलाकों में कुछ घरों के अंदर भी पानी भरने की खबर है। आपको बता दें कि मौसम विभाग ने बिहार में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था।

इससे पहले शुक्रवार को राज्य में विभिन्न स्थानों पर बिजली गिरने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं 26 दिन पहले राज्य के आठ जिलों में बिजली गिरी थी। आपदा प्रबंधन विभाग के सूत्रों ने बताया कि बिजली गिरने की ये घटना पांच जिलों में हुई है। समस्तीपुर में सबसे ज्यादा तीन लोगों की मौत हुई है जबकि लखीसराय में दो की और गया, बांका और जमुई जिलों में एक-एक की मौत हुई है।

राज्य में पिछले एक हफ्ते में बिजली गिरने से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनहानि पर अफसोस जताते हुए प्रत्येक मृतक के परिजन को चार लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया।