A
Hindi News बिहार पत्नी की विदाई कराने पहुंचा था दामाद, ससुराल वालों ने पहले दिन खूब की खातिरदारी, दूसरे दिन बांधकर पीटा और फेंक दिया

पत्नी की विदाई कराने पहुंचा था दामाद, ससुराल वालों ने पहले दिन खूब की खातिरदारी, दूसरे दिन बांधकर पीटा और फेंक दिया

बिहार के गोपालगंज में तीज के पर्व पर एक पति अपनी पत्नी को लेने जब ससुराल पहुंंचा तो वहां उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई और उसे मरा समझकर झाड़ियों में फेंक दिया गया। लेकिन पीड़ित का गांव वालों ने बचा लिया और अस्पताल में भर्ती कराया।

gopalganj- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB गोपालगंज में दामाद को बुरी तरह पीटा

बिहार के गोपालगंज में तीज पर्व के मौके पर पत्नी की विदाई कराने पहुंचे दामाद की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। हद तो तब हो गई जब उसे बेहोशी की हालत में मरा समझकर झाड़ियों में फेंक दिया। दामाद जिस कार से ससुराल आया था, उसे भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। ये घटना विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के रामजिता पुल के पास की है। फिलहाल घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहले दिन ससुराल में हुई खूब खातिरदारी
जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे ससुराल में पहुंचे युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है। उसके शरीर पर जख्म साफ दिखा रहे हैं कि उसे कितनी बेरहमी से पीटा गया है। पीड़ित युवक की पहचान जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर शुक्ल गांव निवासी विपत सिंह के पुत्र छोटेलाल सिंह के रूप में हुई है। आरोप है कि छोटे लाल सिंह पुणे में रहकर काम करते थे और दो दिन बाद उन्हें पुणे जाना था। इसलिए तीज पर्व के मौके पर अपने ससुराल अहिरौली दान -कपड़ा लेकर पहुंचे और पत्नी को विदाई कराने के लिए चारपहिया वाहन लेकर गए। शनिवार की रात में ससुराल वालों ने अपने दामाद की खूब खातिरदारी की और अच्छे से भोजन कराया।

लौटते वक्त साढ़ू और ससुराल के लोगों ने पीटा
लेकिन रात में जब पत्नी की विदाई नहीं हुई तो छोटेलाल सिंह कार से वापस घर लौटने लगा। लेकिन रास्ते में ही उसके साढ़ू और ससुराल के लोगों ने घेर लिया और  लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। घटना के दौरान उसकी सास भी मौजूद रही। आरोप है कि तब तक छोटेलाल को पीटा गया जबतक वह बेहोश नहीं हुआ। बाद में मरा समझकर सभी फरार हो गए।

पत्नी का साढ़ू से अवैध सम्बंध
वहीं, आसपास के लोगों ने गन्ने के खेत से जख्मी युवक को कराहते देख उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। पीड़ित युवक का आरोप है कि उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, जो अपनी मां के साथ ही रहते हैं। पीड़ित का ये भी आरोप है कि उसकी पत्नी का साढ़ू से अवैध सम्बंध है, जिसके कारण मायके से वह ससुराल आना नहीं चाहती है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जख्मी युवक का बयान दर्ज कर प्राथमिक दर्ज की जाएगी और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई होगी।

(रिपोर्ट- अयाज अहमद)

ये भी पढ़ें-

पार्टी का झंडा उल्टा पकड़कर विरोध कर गए कांग्रेसी, अब सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी

पैसों के गड्डी के साथ कांग्रेस विधायक का VIDEO वायरल, बोले-  मैं गरीब बेटा, मेरी गरीबी की छवि खराब ना करें