A
Hindi News बिहार 'अगर किसी ने थोड़ी शराब पी ली तो उसे मरने दिया जाए?', सुशील मोदी ने नीतीश पर कुछ यूं साधा निशाना

'अगर किसी ने थोड़ी शराब पी ली तो उसे मरने दिया जाए?', सुशील मोदी ने नीतीश पर कुछ यूं साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील मोदी ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर सरकार ने अस्पतालों में अच्छी व्यवस्था की होती तो बहुत से लोगों को बचा लिया जाता।

भाजपा नेता सुशील मोदी- India TV Hindi Image Source : ANI भाजपा नेता सुशील मोदी

बीजेपी नेता और सांसद सुशील मोदी ने बिहार में शराब कांड से हुई मौतों को लेकर नीतीश पर फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने अस्पतालों में अच्छी व्यवस्था की होती तो काफी लोगों को बचा लिया जाता। पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे जोरदार अटैक करते हए कहा कि अगर किसी व्यक्ति ने थोड़ी शराब पी ली तो उसे मरने दिया जाए, नीतीश जी ये आपकी नैतिकता नहीं हो सकती। 

सरकार आंकड़ों को छुपा रही- सुशील मोदी

बीजेपी सांसद ने बताया कि कल मैंने छपरा जाकर जहरीली शराब कांड से प्रभावित परिवारों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वहां मृतकों की संख्या का आंकड़ा 100 पार कर चुका है। पूर्व डिप्टी सीएम ने राज्य की सरकार पर आरो लगाया कि वह आंकड़ों को छुपा रही है। उन्होंने कहा कि इसका एक सबसे बड़ा कारण है कि लोगों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शवों को जला दिया। इसके उन्होंने कहा कि शराब कांड में गोपालगंज के 14 परिवारों को चार-चार लाख मुआवजा दिया गया, तो फिर सारण के मृतक परिवारों को मुआवजा क्यों नहीं?

सभी स्प्रिट को नष्ट करने का जारी हुआ निर्देश

बिहार में जहरीली शराब से मरने वाले लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती दिख रही है। सारण में संदिग्ध जहरीली शराब से मरने वालों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि इससे पहले खबर सामने आई थी कि सरकारी मालखाने में जब्त कर रखे गए सभी स्प्रिट को नष्ट किया जाएगा और इसके लिए निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं।