A
Hindi News बिहार अगर हम बिहार जीत गए तो सारे भारत में जीत जाएंगे, मल्लिकार्जुन खरगे ने किया बड़ा दावा

अगर हम बिहार जीत गए तो सारे भारत में जीत जाएंगे, मल्लिकार्जुन खरगे ने किया बड़ा दावा

2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र की मोदी सरकार को हराने की रणनीति पर चर्चा के लिए पटना में विपक्षी नेता मीटिंग कर रहे हैं। इस बीच मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि अगर बिहार जीत गए पूरे भारत में जीत जाएंगे।

मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस अध्यक्ष- India TV Hindi Image Source : एएनआई मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस अध्यक्ष

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पटना में विपक्षी नेताओं की बैठक से पहले अपने संबोधन में कहा कि अगर हम बिहार में जीत गए तो पूरे भारत में जीत जाएंगे। मल्लिकार्जुन खरगे विपक्षी नेताओं की बैठक में हिस्सा लेने के लिए राहुल गांधी के साथ पटना पहुंचे। एयरपोर्ट पर खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी का स्वागत किया। 

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

एयरपोर्ट से दोनों नेता पटना में कांग्रेस के दफ्तर सदाकत आश्रम पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि इस कांग्रेस ऑफिस से जो भी नेता निकला वे देश के आजादी के  लिए लड़ा। हमें गर्व है कि देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद जी इसी धरती से थे। उन्होंने आगे कहा- 'अगर हम बिहार जीत गए तो सारे भारत में हम जीत जाएंगे।'

पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग

आपको बता दें कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कड़ी चुनौती देने के मकसद से एक मजबूत मोर्चा बनाने की रणनीति पर मंथन के लिए पटना में विपक्षी नेताओं की मीटिंग चल रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस बैठक की मेजबानी कर रहे हैं। यह बैठक मुख्यमंत्री आवास ‘1 अणे मार्ग’ पर हो रही है।