A
Hindi News बिहार JDU नेता का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल, किसी दूसरे के हाथ में मोबाइल देकर कराया शूट

JDU नेता का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल, किसी दूसरे के हाथ में मोबाइल देकर कराया शूट

बिहार के नालंदा में जेडीयू प्रखंड महासचिव का महिला के साथ एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें जेडीयू नेता पहले तो महिला के साथ एक हाथ में मोबाइल लेकर सेल्फी वीडियो बना रहा और बाद में किसी और के हाथ में मोबाइल देकर महिला के साथ अश्लील वीडियो तैयार किया।

jdu leader- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जेडीयू नूरसराय प्रखंड महासचिव विकास कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में उनके ही पार्टी के नेता की एक घिनौनी करतूत सामने आई है। खबर है कि जेडीयू प्रखंड महासचिव का महिला के साथ एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेडीयू नेता विकास कुमार एक महिला के साथ बिना कपड़ों के हमविस्तर हो रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि आरोपी ने किसी दूसरे शख्स को कैमरा देकर ये पूरा अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करवाया है। 

जेडीयू नूरसराय प्रखंड का महासचिव
जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें जेडीयू नेता पहले तो महिला के साथ एक हाथ में मोबाइल लेकर सेल्फी वीडियो बना रहा और बाद में किसी और के हाथ में मोबाइल देकर महिला के साथ अश्लील वीडियो तैयार किया। यह वीडियो नालंदा में सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल किया गया। वीडियो में दिख व्यक्ति नूरसराय प्रखंड के भाखरी गांव का रहने वाला विकास कुमार का बताया जा रहा है, जो वर्तमान में जनता दल यूनाइटेड में नूरसराय प्रखंड का महासचिव है। 

नीतीश के ग्रामीण विकास मंत्री का करीबी
वहीं इस मामले में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी व सह भाजपा के वरिष्ठ नेता कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि यह वीडियो जिसके बारे में अभी हर जगह चर्चा है वह महिला के प्रति समाज में कलंकित करने वाला वीडियो है और जो वीडियो में दिख रहा है वह व्यक्ति जदयू का सक्रिय सदस्य है, साथ ही जदयू के प्रखंड महासचिव पद पर है। इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने दावा किया कि ये जेडीयू नेता बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री के काफी करीबी बताए जाते हैं। हालांकि इस वीडियो की किसी भी प्रकार की पुष्टि हम नहीं करते हैं।

(रिपोर्ट- शिवकुमार)

ये भी पढ़ें-

बिहार के स्कूलों का भगवान ही मालिक! एक ही क्लासरूम में एक ही ब्लैकबोर्ड पर एक साथ पढ़ाते हैं 5 स्कूल के 5 टीचर 

कंबल वाले बाबा के चक्कर में बुरे फंसे बीजेपी नेता राम कदम, वीडियो जारी कर खुद बोले- मेरे माता-पिता और पत्नी को लाभ हुआ