A
Hindi News बिहार JDU नेता की गाड़ी ने सड़क के किनारे खड़े 7 लोगों को रौंदा,एक शख्स की मौत, हंगामा और तोड़फोड़

JDU नेता की गाड़ी ने सड़क के किनारे खड़े 7 लोगों को रौंदा,एक शख्स की मौत, हंगामा और तोड़फोड़

बिहार के हाजीपुर में जनता दल यूनाइटेड के नेता की गाड़ी ने सड़क किनारे खड़े सात लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है।

जनता दल यूनाइटेड के...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जनता दल यूनाइटेड के नेता की गाड़ी ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया

हाजीपुर : हाजीपुर के सराय थाना क्षेत्र स्थित जलालपुर में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड के नेता की गाड़ी ने सड़क के किनारे खड़े सात लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में एक शख्स की मौत गई जबकि 6 लोग जख्मी हो गए हैं। 

जानकारी के मुताबिक हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पीएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं जख्मी अन्य चार लोगों का इलाज हाजीपुर में ही प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठे जनता दल यूनाइटेड के नेता और ड्राइवर हादसे के बाद गाड़ी से उतरकर भाग गए। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हंगामा किया। ग्रामीणों ने सड़क से गुजर रहे वाहनों को रोका और उनमें तोड़फोड़ भी की। 

नेता के नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ

वहीं घटना को लेकर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि तीन लोग जख्मी हुए हैं और एक शख्स की मौत हुई है, जबकि ग्रामीणों का कहना है कि 7 लोग जख्मी हुए हैं और एक शख्स की मौत हो गई है। हादसा जनता दल यूनाइटेड का स्टीकर लगी हुई गाड़ी से हुआ। गाड़ी जनता दल यू के किस नेता की है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। 

घर के दरवाजे पर खड़े लोगों को कुचला

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार लोग घर के दरवाजे पर खड़े थे, इसी बीच तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में सुरेंद्र चौधरी नामक शख्स की मौत हो गई। घायलों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं।  सदर एसडीपीओ ने बताया कि बालू का ट्रक सड़क किनारे खड़ा था जिससे बचने के लिए तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कोशिश की लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई।

(रिपोर्ट-राजा बाबू, हाजीपुर)