A
Hindi News बिहार Lalu Yadav : राहुल गांधी ने लालू यादव से मुलाकात की, स्वास्थ्य की ली जानकारी

Lalu Yadav : राहुल गांधी ने लालू यादव से मुलाकात की, स्वास्थ्य की ली जानकारी

Lalu Yadav :राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलकर उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की और उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की।

Lalu Prasad- India TV Hindi Image Source : FILE Lalu Prasad

Highlights

  • दिल्ली एम्स में लालू का चल रहा है इलाज
  • राहुल गांधी ने स्वास्थ्य की जानकारी ली

Lalu Yadav : बिहार (Bihar) के पूर्व सीएम लालू यादव (Lalu Yadav) की तबीयत में पहले से सुधार आया है, वहीं कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul) ने आज दोपहर लालू यादव से एम्स अस्पताल में मुलाकात कर हाल चाल जाना है। राहुल ने लालू से मिलकर उनके बहतर स्वास्थ्य की कामना की और उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की।

मीसा भारती ने शेयर की तस्वीर

इससे पहले लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने उनकी तबीयत के बारे में जानकारी दी। मीसा भारती ने सुबह कुछ तस्वीरें साझा कर अपने पिता के बारे में कहा, आप सब की दुआओं और एम्स दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय लालू प्रसाद जी की तबियत में काफी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है। अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू जी को याद रखें।

सीढ़ियों से गिर गए थे लालू

दरअसल डॉक्टरों ने उनके मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए लालू को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया है। लालू यादव राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर सीढ़ियों से गिर गए थे। इससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया था और कमर में भी चोट आई थी। तेजस्वी यादव ने बताया कि अपने घर में गिरने की वजह से प्रसाद के कंधे समेत तीन जगह ‘फ्रैक्चर’ हो गया है और उनका शरीर ‘जाम’ हो गया है और वह ज्यादा हिल-डुल नहीं पा रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रसाद को सोमवार को तबियत बिगड़ने के बाद पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पटना के पारस अस्पताल जाकर लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।