A
Hindi News बिहार Lok sabha chunav 2024: ऐसी क्या गलती हुई ... पप्पू यादव ने लालू को कह दी इमोशनल बात

Lok sabha chunav 2024: ऐसी क्या गलती हुई ... पप्पू यादव ने लालू को कह दी इमोशनल बात

बिहार की पूर्णिया सीट हॉट सीट बनी हुई है। इसे लेकर पप्पू यादव जिद पर अड़े हैं और राजद से बीमा भारती ने नामांकन भी कर लिया है। पप्पू ने लालू के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है।

pappu yadav - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पप्पू यादव ने लालू से क्यों कहा ऐसा

बिहार: लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी काफी तेज है। बिहार में खासकर पूर्णिया की सीट पर विवाद छिड़ा हुआ है। इस सीट पर एक तरफ जहां राजद ने बीमा भारती को टिकट दे दिया है तो वहीं अपनी पार्टी जन अधिकार का कांग्रेस में विलय करने वाले पप्पू यादव इसी सीट से चुनाव लड़ने की जिद पर अड़े हुए हैं। राजद की टिकट से जहां बीमा भारती ने पूर्णिया से नामांकन भी दाखिल कर दिया है, उनके नामांकन में पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि जो भी इस सीट का विरोध करेगा वह भाजपा का सपोर्टर कहलाएगा। 

इसपर अब कांग्रेस नेता पप्पू यादव  लालू को लेकर इमोशनल हो गए और कहा , "...मैं तो पूर्णिया के लोगों को कोई चुनौती नहीं दे सकता। यह पप्पू यादव से कैसी दुश्मनी है, जिनसे आप (लालू यादव) लड़ रहे हैं? मैंने सिर्फ एक सीट मांगी है" और कहा कि अगर आपको कांग्रेस से दिक्कत है तो मैं आपके साथ आ जाऊंगा, लेकिन मुझे पूर्णिया से चुनाव लड़ने दीजिए... आपने सुपौल, पूर्णिया, मधेपुरा और अररिया ले लिए और कांग्रेस के लिए पप्पू यादव को मैदान में उतारने के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी।'

'अर्थी उठेगी पूर्णिया से और लिपटेगी कांग्रेस के झंडे में'... मैंने यह सोचकर इंतजार किया और अपना नामांकन स्थगित कर दिया कि लालू यादव मुझे बेटे के रूप में आशीर्वाद देंगे, लेकिन पहला नामांकन उन्होंने पप्पू यादव के खिलाफ किया, मेरे पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है .."

कांग्रेस नेता पप्पू यादव कहते हैं, "...मैं इसके बारे में बहुत स्पष्ट हूं, मेरा लक्ष्य 2024 है। कुछ लोग 2025 का लक्ष्य रख रहे हैं... मैं हमेशा विषम समय में लालू यादव के साथ रहा हूं लेकिन जब मेरी बारी आएगी तो 'हो सकता है मेरी पूजा, इबादत में कोई कमी रह गई जो राजद का चुनाव चिह्न किसी और को मिला और कांग्रेस में होकर भी मेरे लिए मुश्किल हुई । जानें मुझसे क्या गलती हुई?...''