A
Hindi News बिहार गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने पकड़ करा दी शादी, 4 साल पहले रॉन्ग नंबर से शुरू हुई थी प्रेम कहानी

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने पकड़ करा दी शादी, 4 साल पहले रॉन्ग नंबर से शुरू हुई थी प्रेम कहानी

दोनों फोन पर बातें करते रहे और जब भी मौका मिलता था तो मिल भी लिया करते थे। ऐसे ही एक दिन लड़की से मिलने लड़का पहुंचा तो ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़ लिया और फिर हंगामा करने लगे।

ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका की कराई शादी- India TV Hindi ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका की कराई शादी

रॉन्ग नंबर के जरिए बातें शुरू हुईं। बातों से रिश्ता आगे बढ़ा। फिर दोस्ती से प्यार की कहानी शुरू हुई। बिहार के जमुई में एक ऐसी ही प्रेम कहानी सामने आई है। एक लड़के और लड़की के बीच रॉन्ग नंबर से दोस्ती हुई। दोनों की खूब बातें होने लगीं और प्यार मोहब्बत का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों फोन पर बातें करते रहे और जब भी मौका मिलता था तो मिल भी लिया करते थे। ऐसे ही एक दिन लड़की से मिलने लड़का पहुंचा तो ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़ लिया और फिर हंगामा होने लगा।

प्रेमिका से मिलने लड़का मोकामा पहुंचा

मामला जमुई के बरहट थाना क्षेत्र के जावातरी गांव का है। प्रेमिका से मिलने लड़का मोकामा पहुंचा तो ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़ लिया और दोनों की शादी करा दी। इस दौरान पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग प्रेमी-प्रेमिका को देखने के लिए इक्ट्ठा हो गए। यह शादी जमुई में चर्चा का विषय बन गया। प्रेमी युवक की पहचान पटना जिले के मोकामा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंडारक गांव निवासी रामसेवक कुमार के रूप में हुई है, जबकि प्रेमिका युवती की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के जावातरी गांव निवासी आरती कुमारी के रूप में हुई है।

Image Source : IndiaTvग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका की कराई शादी

दोनों के मिलने की भनक ग्रामीणों को लगी

बताया जा रहा है कि चार वर्ष पहले दोनों के बीच रॉन्ग नंबर से बातें हुई थीं। फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें बढ़ती गईं। इस दौरान मोबाइल पर पर दोनों की बातें प्यार में बदल गईं और दोनों प्यार में साथ जीने-मरने की कसमें खा ली। फिर दोनों की दूरियां नजदीकियों में तब्दील हो गईं। उसके बाद बराबर रामसेवक अपनी प्रेमिका आरती कुमारी से मिलने उसके गांव जावातारी आने लगा। हालांकि, इस बार प्रेमिका आरती से मिलना प्रेमी रामसेवक को मंहगा पड़ गया। किसी तरह दोनों के मिलन की भनक ग्रामीणों को लग गई। फिर इसकी जानकारी प्रेमिका के परिवार वालों को भी हुई। उसके बाद दोनों को पकड़ फौरन हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी करा दी गई। ये शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।
- जमुई से मो. अंजुम आलम की रिपोर्ट