A
Hindi News बिहार मौसा ने 5 साल के मासूम का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, जीजा के साथ पत्नी के अवैध संबंध का था शक

मौसा ने 5 साल के मासूम का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, जीजा के साथ पत्नी के अवैध संबंध का था शक

बिहार के सीतामढ़ी में एक 5 साल के बच्चे की उसके ही मौसा ने हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने अपनी पत्नी के जाजा के साथ अवैध संबंधों के शक में साड़ू के बच्चे की हत्या की है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

sitamarhi murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 5 साल के बच्चे की हत्या के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल

बिहार के सीतामढ़ी में 15 अगस्त को स्कूल के लिए निकले 5 साल के छात्र की अपहरण के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। ये घटना सीतामढ़ी जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के धोधनी गांव की है। मृतक आदर्श के मौसा मिश्रीलाल साह ने स्कूल वैन के ड्राइवर के सहयोग से बच्चे का अपहरण कर लिया और फिर आदर्श की हत्या कर दी। आदर्श धोधनी गांव निवासी हीरालाल साह का 5 साल का बेटा था। 

पुलिस ने मौसा समेत 5 लोगों को किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि मौसा ने अपनी पत्नी से आदर्श के पिता यानी साड़ू का अवैध संबंध होने के शक में इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने आदर्श की हत्या करने के बाद उसका शव शिवहर जिले के डुब्बाघाट के पास एक झाड़ी में फेंक दिया था। पुलिस ने आदर्श के शव को झाड़ी से बरामद कर लिया है। इस घटना में शामिल आदर्श के मौसा मिश्रीलाल शाह स्कूल वैन के ड्राइवर पिंकू उपाध्याय समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मिश्रीलाल शाह मृतक आदर्श का मौसा है। 

50 हजार रुपये देकर स्कूल वैन के ड्राइवर को शामिल किया
मिश्रीलाल साह ने पुलिस को बताया कि बच्चा मिलने के बाद वह उसे चॉकलेट का प्रलोभन देकर पैदल परशुरामपुर तक ले गया। वहां से गाड़ी से उसे डुबाघाट ले जाकर गला दबाकर मार डाला और शव को छुपाने की नीयत से झाड़ी में फेंक दिया। परसौनी थाना प्रभारी सुनीता कुमारी ने बताया कि 16 अगस्त को बच्चे के गुमशुदा की शिकायत परिजनों द्वारा थाने में की गई थी। जांच के दौरान आरोपी बनाए गए चालक पिंकू उपाध्याय को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जिसके बाद इस मामले से का खुलासा हुआ। आदर्श के मौसा मिश्रीलाल शाह ने ₹50,000 देकर स्कूल वैन के ड्राइवर को इस घटना में शामिल किया था। 

फोन में पत्नी और साड़ू की तस्वीर देखी थी
पुलिस ने बताया कि हत्यारे मिश्रीलाल शाह ने मोबाइल में पत्नी और साड़ू का फोटो देखकर इस हत्या की साजिश रची थी। बेलसंड डीएसपी सोनल कुमारी ने बताया कि इस घटना में शामिल नामजद तीन आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

(रिपोर्ट- सौरभ, सीतामढ़ी)

ये भी पढ़ें-

अब बोरे बेचेंगे सरकारी टीचर, बिहार सरकार के एक फरमान पर शुरू हुआ विवाद

लाडली बहना योजना की राशि बढ़ाएंगे सीएम शिवराज, 3,000 रुपये प्रति माह तक करने का टारगेट