A
Hindi News बिहार Manoj Bajpayee: मनोज वाजपेयी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? लालू और तेजस्वी यादव से मुलाकात के बारे में ये कही बात

Manoj Bajpayee: मनोज वाजपेयी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? लालू और तेजस्वी यादव से मुलाकात के बारे में ये कही बात

Manoj Bajpayee: बिहार की मिट्टी से निकलने वाले अभिनेता आगे जाकर नेता बनते रहे हैं, इसकी लंबी फेहरिस्त है। शत्रुघ्न सिन्हा, शेखर सुमन से लेकर मनोज तिवारी, रविकिशन और निरहुआ जैसे अभिनेता शामिल हैं।

Manoj Bajpayee- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Manoj Bajpayee

Highlights

  • मनोज बाजपेयी शुक्रवार को गौनाहा स्थित बेलवा अपने पैतृक गांव पहुंचे
  • वाजपेयी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी से मिलकर रखी थी मांग
  • बिहार में कई अभिनेता आगे जाकर नेता बने

Manoj Bajpayee: एक्टर मनोज वाजपेयी ने हाल ही में तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी। तबसे ये कयास लगाए जा रहे कि मनोज वाजपेयी भी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। इस मामले में मनोज वाजपेयी ने अपनी राय जाहिर की है। उन्होंने बताया कि वे क्यों लालू और तेजस्वी से मिले थे और किन बातों पर चर्चा की थी।

एक्टर मनोज बाजपेयी शुक्रवार को गौनाहा स्थित बेलवा अपने पैतृक गांव पहुंचे। यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान एक स्थान पर अपने संबोधन में उन्होंने साफ कर दिया कि उन्हें राजनीति में जाने की कोई दिलचस्पी नहीं है। मगर वे चंपारण के विकास में अपना योगदान देते रहेंगे। मनोज वाजपेयी ने कहा, ‘चंपारण की भूमि मेरी जन्मभूमि है, यहां का हर संभव विकास हो, यही मेरी इच्छा है‘।

वाजपेयी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी से मिलकर इस बात की रखी थी मांग

मनोज बाजपेयी ने बताया कि हाल में ही में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलकर बेतिया में एक नाट्य विद्यालय खोलने की मांग की थी, जिसे मीडिया वालों ने राजनीति से जोड़कर चुनाव लड़ने का वीडियो वायरल कर दिया था, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मुझे राजनीति में जाने की कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने आगे कहा, चंपारण की मिट्टी में पला बढ़ा हूं इसलिए मेरा नैतिक कर्तव्य है कि मैं इस क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करता रहूं। उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं आगे भी संघर्ष करता रहूंगा।उन्होंने अपने संबोधन में कहा, ‘मेरे पिता एक बहुत बड़े सामाजिक आदमी थे। उन्होंने हम सभी 6 भाइयों को कर्ज लेकर पढ़ाया था। हमने गरीबी को नजदीक से देखा है।‘

बिहार में कई अभिनेता आगे जाकर नेता बने

मनोज वाजपेयी ने जरूर यह कहा है कि उनकी राजनीति में आने की दिलचस्पी नहीं है। लेकिन कई एसे अदाकार यानी एक्टर हुए जिन्होंने शुरू में यही कहा कि उनकी राजनीति में आने की दिलचस्पी नहीं है, लेकिन वे बाद में राजनीति में आए। हालांकि मनोज वाजपेयी राजनीति में आएंगे या नहीं, ये उनका अपना फैसला होगा।  लेकिन बिहार की मिट्टी से निकलने वाले अभिनेता आगे जाकर नेता बनते रहे हैं, इसकी लंबी फेहरिस्त है। शत्रुघ्न सिन्हा, शेखर सुमन से लेकर मनोज तिवारी, रविकिशन और निरहुआ जैसे अभिनेता शामिल हैं।