A
Hindi News बिहार बिहार में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 7 लोगों की मौत

बिहार में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 7 लोगों की मौत

बिहार के खगड़िया में हुए इस हादसे का दर्दनाक वीडियो भी सामने आया है।

सांकेतिक फोटो। - India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

बिहार के खगड़िया में बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, कार और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर में कई लोगों की जान जाने की खबर है। इस दुर्घटना का वीडियो भी सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें सभी मृतक एक ही क्षेत्र के रहने वाले थे और बारात में शामिल हो कर अपने घर को लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी एसयूवी कार की टक्कर ट्रैक्टर से हो गई। इस मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

7 लोगों की मौत

पीटीआई के अनुसार, इस हादसे को लेकर पुलिस की ओर से जानकारी भी सामने आ गई है। अब तक मिले अपडेट के मुताबिक, खगड़िया में हुए इस सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो चुकी है। ये हादसा जीप और ट्रैक्टर के बीच हुआ था। हादसे में 6 अन्य घायल भी बताए जा रहे हैं।  

कैसे हुआ हादसा?

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि यह दुर्घटना आज सुबह करीब साढ़े छह बजे पसराहा इलाके में एक पेट्रोल पंप के पास हुई है। जानकारी के मुताबिक, दोनों वाहन आमने-सामने से आ रहे थे और आपस में टकरा गए। अधिकारी ने बताया कि जीप में सवार लोग एक विवाह समारोह से लौट रहे थे। वहीं दूसरी ओर, ट्रैक्टर क्षमता से अधिक भरा हुआ था। जो लोग जीप में थे उनकी दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने दिया अपडेट

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि सभी घायल लोगों को एक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। खगड़िया के पुलिस अधीक्षक चंदन कुशवाहा ने भी इस मामले पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- 'पता नहीं 10 करोड़ रुपए के चुनावी बॉण्ड का लिफाफा कौन दे गया', JDU ने चुनाव आयोग को दी चौंकाने वाली जानकारी

बिहार टीचर भर्ती पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा, अभ्यर्थियों से लिए गए थे 10-10 लाख रुपए, 300 लोग गिरफ्तार