A
Hindi News बिहार बिहार में दिखा तालिबानी फरमान, मौलाना ने हिंदू लड़के को 5 बार थूककर चाटने के लिए कहा, वायरल वीडियो

बिहार में दिखा तालिबानी फरमान, मौलाना ने हिंदू लड़के को 5 बार थूककर चाटने के लिए कहा, वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। आप वीडियो में साप देख सकते हैं कि युवक के साथ कैसा बर्ताव किया जा रहा है। युवक के साथ काफी देर तक भीड़ जुल्म करती रही और फिर इंसानियत को शर्मसार करते हुए थूककर चाटने को कहा गया।

वायरल खबर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV वायरल खबर

समस्तीपुर में पंचायत के तालिबानी फरमान पर बवाल मचा गया है। जहां मुस्लिम लड़की से प्रेम करने पर हिंदू युवक के साथ मारपीट की गई और फिर भरी पंचायत में मौलाना ने युवक से थूककर चटवाया। हिंदू युवक को 5 बार थूककर चाटने को कहा गया। इसके बाद फिर युवक से साथ मारपीट करते हुए गांव में नहीं घुसने का फरमान जारी कर दिया गया है। 

भीड़ ने हिंदू युवक के साथ जुल्म किया
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। आप वीडियो में साप देख सकते हैं कि युवक के साथ कैसा बर्ताव किया जा रहा है। युवक के साथ काफी देर तक भीड़ जुल्म करती रही और फिर इंसानियत को शर्मसार करते हुए थूककर चाटने को कहा गया। मौलाना की अगुवाई में बार-बार युवक को ऐसा करने के लिए कहा जा रहा था। वहीं पीछे खड़ी भीड़ लगातार हंगामा कर रही थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रशासन के रवैये पर सवाल उठ रहे हैं।  पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

बीजेपी ने सरकार को घेरा 
बीजेपी इस पूरे मामले पर आक्रामक है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति में महागठबंधन सरकार अंधी हो चुकी है, जिसमें सैकड़ों मुसलमानों का एक दलित युवक पर किया गया अपमान नहीं दिख रहा है। समस्तीपुर की घटना पर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। अनुसूचित समाज के खिलाफ जुल्म पर महागठबंधन का कोई भी दल बोलने को तैयार नहीं है।

अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं 
समस्तीपुर के विभूतिपुर थाने का ये मामला है, जहां हिंदू युवक से थूककर चटवाया गया है। जानकारी के मुताबकि, लड़का एक मुस्लिम लड़की से प्रेम करता था जिससे नाराज लड़की के घरवालों ने मौलाना के साथ मिलकर युवक के साथ बर्बरता की और फिर भरी पंचायत में 5 बार थूककर चटवाया गया। लड़के को गांव में नहीं आने का भी फरमान जारी किया गया। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।