A
Hindi News बिहार बर्थडे पार्टी में हुई फायरिंग, गोली लगने से 1 साल के मासूम बच्चे की मौत, मामला दर्ज

बर्थडे पार्टी में हुई फायरिंग, गोली लगने से 1 साल के मासूम बच्चे की मौत, मामला दर्ज

गांव में ही किसी व्यक्ति के घर पर जन्मदिन समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान हथियार से लैस होकर कुछ लोग वहां पहुंचे थे। उन्होंने यहां अंधाधुंध फायरिंग की जिसकी एक गोली बच्चे को लगी और मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

one year old child died in nalanda due to firing in birthday party- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नालंदा में फायरिंग के दौरान गोली लगने से बच्चे की मौत

बिहार के नालंदा जिले में एक बर्थडे पार्टी के दौरान एक गैंग द्वारा की गई फायरिंग में 1 साल के बच्चे की गोली लगने से मौत हो गई है। मामला नूरसराय थाना इलाके के परममंद बीगा गांव का है, जहां सोमवार की रात एक बर्थडे पार्टी के दौरान 10-15 राउंड गोलियां चलाई गईं। इस दौरान एक बच्चे को गोली जा लगी जिससे बच्चे की मौत हो गई है। दरअसल गांव में ही किसी व्यक्ति के घर पर जन्मदिन समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान हथियार से लैस होकर कुछ लोग वहां पहुंचे थे। उन्होंने यहां अंधाधुंध फायरिंग की जिसकी एक गोली बच्चे को लगी और मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

पुलिस का बयान

बर्थडे पार्टी में मासूम को गोली लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस घटना के बाद आनन-फानन में बर्थडे पार्टी छोड़कर सभी लोग फरार हो गए। गोलीबारी की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल घटना के बाद से सभी लोग गायब हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

पुलिस की मानें तो मृतक बच्चे की पहचान सुधीर प्रसाद के के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक परमानंद बीघा गांव में नरेश यादव की पोती का जन्मदिन कार्यक्रम के दौरान यह घटना घटी। वहीं कुछ लोगों की मानें तो नाच के दौरान गोली चली। लेकिन पुलिस द्वारा डांस होने को लेकर पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि केक काटने के दौरान गोली चली है जो कि एक बच्चे को लगी और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

कई लोगों पर केस दर्ज

सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फौरन गांव में पहुंची। इसके बाद बच्चे के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया था। गांव के ही नरेश यादव की पोती का जन्मदिन था। इस दौरान हुई गोलीबारी में बच्चे को गोली लगी। इस मामले में अबतक नरेश यादव समेत 6 लोगों पर नामजद मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। सभी नामजद आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं।