A
Hindi News बिहार न्‍यूज भागलपुर में शब-ए-बारात के सामूहिक फातिहा से रोकने गई पुलिस पर हमला

भागलपुर में शब-ए-बारात के सामूहिक फातिहा से रोकने गई पुलिस पर हमला

भागलपुर में शब-ए-बारात को लेकर हबीबपुर स्थित कब्रिस्तान में जुटे लोगों को सामूहिक फतिहा न करने के लिए समझाने गई पुलिस पर कल देर शाम कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

Bhagalpur Shab-e-Barat Coronavirus Latest Update- India TV Hindi भागलपुर में शब-ए-बारात के सामूहिक फातिहा से रोकने गई पुलिस पर हमला

नई दिल्ली: भागलपुर में शब-ए-बारात को लेकर हबीबपुर स्थित कब्रिस्तान में जुटे लोगों को सामूहिक फतिहा न करने के लिए समझाने गई पुलिस पर कल देर शाम कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इन लोगों ने पुलिस जवानों को टारगेट कर रोड़ेबाजी की और गोली चलाई। गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन पथराव में होमगार्ड का एक जवान चोटिल हुआ है।

घटना की जानकारी पाकर सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज समेत आसपास के आधा दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिला शांति समिति और मुहर्रम कमेटी से जुड़े लोग भी मोमिन टोला पहुंचे। इन लोगों ने भी लोगों से घरों में इबादत करने की अपील की। 

पुलिस ने इलाके में फ्लैग मार्च किया और लोगों को घरों में रहने की अपील की। मस्जिदों से भी इसका ऐलान किया गया। तब जाकर लोग माने और अपने घर गए। पूरे इलाके में पुलिस कैंप कर रही है।

सिटी SP ने कहा मोमबत्ती जलाने आये लोगों को रोके जाने पर पुलिस पर पथराव किया गया। फायरिंग किये जाने की जानकारी भी मिली है। इसकी जांच की जाएगी जो दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी।