A
Hindi News बिहार न्‍यूज बिहार के गोपालगंज में शर्मनाक वारदात, महिला को गांव में निर्वस्त्र घुमाया, मामला दर्ज

बिहार के गोपालगंज में शर्मनाक वारदात, महिला को गांव में निर्वस्त्र घुमाया, मामला दर्ज

महिला का आरोप है कि मंगलवार को जब वह अपने घर में अकेली थी, तभी गांव के ही तीन लोग उसे घर छोड़कर भाग जाने की बात कहने लगे।

PTI Representational Image- India TV Hindi PTI Representational Image

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के भोरे थाना क्षेत्र में पुराने विवाद में एक महिला को कथित रूप से निवस्त्र कर गांव में घुमाया गया। पीड़िता द्वारा भोरे थाने में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। इस मामले में गांव के ही 3 लोगों को आरोपी बनाया गया है। घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, कुआड़ीडीह गांव की एक महिला का आरोप है कि मंगलवार को जब वह अपने घर में अकेली थी, तभी गांव के ही तीन लोग उसे घर छोड़कर भाग जाने की बात कहने लगे। महिला ने जब इसका विरोध किया, तो उन लोगों ने जबरदस्ती महिला के कपड़े उतारवा दिए और उसे घर से निकाल कर निर्वस्त्र घुमाने लगे। इसी दौरान महिला की एक पड़ोसन ने आरोपियों का विरोध किया तो वे उसके कपड़े लेकर भाग गए। बाद में महिला की पड़ोसन ने अपने कपड़े दिए।

भोरे के थाना प्रभारी कृष्णा कुमार ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है। आरोपियों के नाम रकाश सहनी, ओमप्रकाश सहनी और राजन सहनी बताए जा रहे हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है। कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी और पीड़िता का संबंध एक ही परिवार से है और दोनों के बीच काफी दिनों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है।