A
Hindi News बिहार नीतीश 'पीछे' जा रहे, उन्हें वाजपेयी के चरणों में बैठकर प्रायश्चित करना चाहिए : जीतन राम मांझी

नीतीश 'पीछे' जा रहे, उन्हें वाजपेयी के चरणों में बैठकर प्रायश्चित करना चाहिए : जीतन राम मांझी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि अब वे पीछे जा रहे हैं, उन्हें वाजपेयी के चरणों में बैठकर प्रायश्चित करना चाहिए ।

जीतन राम मांझी- India TV Hindi Image Source : फाइल जीतन राम मांझी

पटना:  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि वे अब राजनीति में पीछे जा रहे, उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के चरणों में बैठकर प्रायश्चित करना चाहिए। वाजपेयी की पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम के बाद मांझी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज वे जिसके साथ हैं उन्हें वे कभी भ्रष्टाचारी कहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि राजद अब सीएम पर छाया हुआ है।

बिहार में 1700 करोड़ का बना पुल पानी में बहा 

उन्होंने कहा कि आज बिहार में 1700 करोड़ का बना पुल पानी में बह जा रहा। हर दिन राज्य में कहीं न कहीं से हत्या की खबरे आती रहती हैं। इस दौरान मांझी ने दावा करते हुए कहा कि अगले चुनाव में नरेंद्र मोदी की पूर्ण बहुमत की सरकार फिर से आने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महानता है कि वह बहुमत होते हुए भी सभी जमातों को अपने साथ लेकर चल रहे हैं। वे सभी को साथ लेकर चलते हैं। इधर, 'इंडिया' गठबंधन को घमंडिया बताते हुए माझी ने कहा कि उनका घमंड अगले चुनाव में टूट जाएगा।

पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। मांझी ने कहा, ''मोदी जी बीजेपी पार्टी के पास बहुमत होने के बावजूद सभी को साथ लेकर चलने की उदार कोशिश करते हैं। आने वाले दिनों में उन्हें फिर से पूर्ण बहुमत मिलेगा। वह वाजपेयी जी की तरह संपूर्ण विकास करना चाहते हैं।'' लालू यादव और ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए मांझी ने कहा कि ये कह रहे हैं कि 2024 में नरेंद्र मोदी झंडा ना फहराएंगे। उनका यह कहना घमंडिया सेंस का पर्दाफाश करता है इसका मतलब है कि नरेंद्र मोदी ने ठीक कहा कि यह लोग घमंडिया हैं। इनका कोई आधार नहीं है। (IANS)