A
Hindi News बिहार स्वतंत्रता दिवस पर नीतीश की सुरक्षा में चूक, अचानक मंच के सामने आया युवक

स्वतंत्रता दिवस पर नीतीश की सुरक्षा में चूक, अचानक मंच के सामने आया युवक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब तिरंगा फहराने के बाद भाषण दे रहे थे उसी वक्त अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। एक युवक सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए अचानक मंच के सामने आ गया।

सीएम नीतीश कुमार के मंच के सामने आया युवक- India TV Hindi Image Source : पीटीआई सीएम नीतीश कुमार के मंच के सामने आया युवक

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में मंगलवार को फिर से चूक देखने को मिली। नीतीश स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोगों को संबोधित कर रहे थे तभी अचानक एक युवक 'डी' घेरे में दाखिल हो कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंच के सामने पहुंच गया। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया। 

संबोधन के दौरान सामने आया युवक

पुलिस के अनुसार, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गांधी मैदान में तिरंगा फहराने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों को संबोधित कर रहे थे, तभी अचानक एक युवक डी इलाके में पहुंच गया। वह कुछ बोल भी रहा था, हालांकि उसकी आवाज सुनाई नहीं दी। नीतीश कुमार भी युवक के इस व्यवहार को कुछ समझ नहीं पाए।

Image Source : पीटीआईमुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पुलिस युवक से कर रही है पूछताछ

उन्होंने संबोधन को बीच में ही रोककर जानना चाहा कि युवक क्या कह रहा था। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया। सुरक्षाबलों ने उसे वहां से दूर हटा दिया। बताया जाता है कि गांधी मैदान थाना की पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।उल्लेखनीय है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गांधी मैदान सहित पूरे राज्य में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। (IANS)