A
Hindi News बिहार OMG: विवाहित महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई शादी, प्रेमी फरार हुआ तो पति ने दोबारा अपनाया, पढ़िए पूरा मामला

OMG: विवाहित महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई शादी, प्रेमी फरार हुआ तो पति ने दोबारा अपनाया, पढ़िए पूरा मामला

बिहार में एक ऐसे विवाह का मामला सामने आया है, जो किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। एक विवाहित महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था। गांववालों ने जब प्रेमी को पकड़ा तो पति ने दोनों की शादी करा दी, बाद में कहानी में ऐसा मोड़ आया कि पति ने उसी से दोबारा शादी कर ली।

विवाहित महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई शादी- India TV Hindi Image Source : FILE विवाहित महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई शादी

Bihar News: बिहार में एक ऐसे विवाह का मामला सामने आया है, जो किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। एक विवाहित महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था।  गांववालों ने जब प्रेमी को पकड़ा तो पति ने दोनों की शादी करा दी, बाद में कहानी में ऐसा मोड़ आया कि पति ने उसी से दोबारा शादी कर ली।

बिहार में एक एक अनोखे विवाह का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक महिला जो अपने प्रेमी से प्यार करती थी। उससे विवाह कर लिया। बाद में जब बॉयफ्रेंड फरार हुआ तो गांव वालों ने उसे पकड़ लिया। तब पति ने अपनी मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी। लेकिन बाद में महिला को घर लेकर गया, तो परिवार वालोंने इसका विरोध किया। प्रेमी फिर फरार हो गया, तब पहले पति ने उस महिला से दोबारा शादी कर ली। 

बिहार में इन दिनों एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। यह मामला बिहार के खगड़िया जिला का है। दरअसल एक विवाहित महिला ने पहले अपने पति को छोड़कर रिश्ते में भांजा लगने वाले युवक से विवाह कर लिया। इस शादी का गवाह लड़की के परिवार वाले भी बने। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस महिला ने एक एग्रीमेंट लेटर लिखा कि अपने पति डब्लू शर्मा को छोड़कर अपने प्रेमी संग रहना चाहती है। यह फैसला वह अपनी स्वेच्छा से ले रही है। एग्रीमेंट लेटर में यह भी लिखा कि वह अपने पहले पति पर कोई दावा नहीं करेगी।

पति ने ही करा दी अपनी पत्नी की शादी

बताया जा रहा है कि बिहार में चौथम थाना के मलपा गांव का रहने वाला युवक संतोष कुमार अपने मामा के घर महेशखूंट थाना के काजीचक आया-जाया करता था। संतोष के मामा मजदूरी का काम करते हैं। इसी दौरान संतोष का अपने मामी से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया, जिसके बाद दोनों को गांववालों ने पकड़ लिया। फिर क्या था पति ने अपनी मौजूदगी में ही दोनों की शादी करवा दी।

महेशखूंट थाना के काजीचक गांव की अनिता कुमारी ने समाज के सामने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली, लेकिन जैसे ही प्रेमी मामी को पत्नी बनाकर अपने घर पहुंचा तो उसके परिवारवालों ने विरोध कर दिया। इसके बाद महिला का प्रेमी संतोष उसे छोड़कर फरार हो गया। 

तब महिला फिर पहले पति के पास पहुंची। वहां काफी मान मनौव्वल के बाद पति उसे फिर साथ रखने को तैयार हो गया। उसके बाद फिर पति ने अपनी पूर्व पत्नी के मांग में सिंदूर भरकर  उसे फिर से स्वीकार कर लिया।