A
Hindi News बिहार बिहार: राजधानी में दिनदहाड़े हुई लड़की की हत्या, सिरफिरे ने थाने के पास ही मारी नाबालिग को गोली; देखें Video

बिहार: राजधानी में दिनदहाड़े हुई लड़की की हत्या, सिरफिरे ने थाने के पास ही मारी नाबालिग को गोली; देखें Video

बिहार की राजधानी में एक आरोपी ने दिनदहाड़े एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी है। उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। दिन के उजाले में हुई इस हत्याकांड से लोग हैरान है।

patna, crime- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पटना में दिनदहाड़े हुई लड़की की हत्या

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बीते दिन सुबह सोमवार को एक नाबालिग छात्रा की एक सिरफिरे ने गोली मार कर हत्या कर दी है। ये घटना राजधानी पटना के मसौढ़ी की बताई जा रही है, यहां दिनदहाड़े सोमवार की सुबह कोचिंग पढ़ने जा रही एक छात्रा को गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की ये घटना थाना से महज 700 मीटर की दूरी पर मसौढ़ी के मनीचक मोड़ के पास हुई है। हत्या की ये वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

कोचिंग जा रही थी छात्रा

मसौढ़ी के मनीचक मोड़ के पास छात्रा जब कोचिंग के लिए जा रही थी कि तभी एक आरोपी ने छात्रा की कनपटी में सटाकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। मृतका नदवां चपौर काजीचक रहने वाली है। छात्रा रोज अपने गांव से मसौढ़ी पढ़ाई करने के लिए जाती थी और सोमवार को भी वह कोचिंग जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना की जानकारी के बाद पटना के मसौढ़ी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल ले आई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

हत्या के कारणों को नहीं चला पता

घटना के पीछे कारण का अभी तक पता नहीं चला है लेकिन बताया जाता है की हत्या करने वाला युवक गोली मारने के बाद पटेल नगर की तरफ फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के साथ-साथ पटेल नगर इलाके की भी घेराबंदी कर दी है। दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना के बाद लोग सकते में हैं.वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । मसौढ़ी थाना एएसआई मनोज कुमार ने कहा कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

(रिपोर्ट-बिट्टू कुमार)

ये भी पढ़ें:

पटना को मिली एक और वंदे भारत एक्सप्रेस, जानिए स्टॉपेज से लेकर टाइमिंग तक सबकुछ