A
Hindi News बिहार पटना बिहार: AK47 मामले में फरार बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने जारी किया वीडियो, 3 दिन में सरेंडर का एलान

बिहार: AK47 मामले में फरार बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने जारी किया वीडियो, 3 दिन में सरेंडर का एलान

घर में एके47 रायफल पाए जाने के बाद से फरार बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह आखिरकार वीडियो में सामने आए हैं। एक वीडियो जारी करते हुए अंतत: सिंह ने अगले तीन दिन में सरेंडर करने का एलान कर दिया है।

<p>anant singh </p>- India TV Hindi anant singh 

घर में एके47 रायफल पाए जाने के बाद से फरार बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह आखिरकार वीडियो में सामने आए हैं। एक वीडियो जारी करते हुए अंतत: सिंह ने अगले तीन दिन में सरेंडर करने का एलान कर दिया है। बता दें कि बिहार पुलिस विधायक अनंत सिंह की तलाश में जहां-तहां दबिश डाल रही है। अनंत सिंह कहां छिपे हैं कोई नहीं जानता लेकिन अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी 3 दिन के अंदर सरेंडर करने का दावा किया है।
 
पटना में पुलिस विधायक अनंत सिंह के घर को छावनी बना कर बैठी है कि आएंगे तो पकड़ लेंगे। लेकिन अनंत सिंह ने कह दिया तीन दिन बाद ही सामने आएंगे और जब सामने आएंगे तो अपनी बेगुनाही का सबूत लेकर आएंगे। वीडियो में एक शख्स अनंत सिंह से सवाल कर रहा है और अनंत सिंह जवाब दे रहे हैं । सवाल करने वाला कौन है पता नहीं लेकिन जवाब देने वाले मोकामा का विधायक अनंत सिंह हैं। 

दो दिन पहले गया में अनंत सिंह के पुश्तैनी घर से एके-47, हैंड ग्रेनेड और 26 राउंड गोलियां बरामद हुईं थीं । शनिवार की रात अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पुलिस की भारी भरकम टीम विधायक के सरकारी घर पर पहुंची लेकिन घर पर अनंत सिंह नहीं थे। अनंत सिंह की बात करें तो अपराध का शायद ही कोई मामला हो जो उन पर दर्ज नहीं है। अनंत सिंह पर हत्या, अपहरण का केस दर्ज है। साथ ही अनंत सिंह के खिलाफ फिरौती और डकैती के मामले भी हैं। 2007 में उन पर एक महिला से बलात्कार और उसकी हत्या का मामला भी दर्ज हुआ था। 

ताजा मामला पिछले हफ्ते का है। गया में उनके घर से एके 47 और बम मिला है। दोस्त की बीमारी का हवाला देकर अनंत सिंह फिलहाल तो अदृश्य हैं लेकिन इस बार उनका बचना मुश्किल है। गुंडागर्दी का लाइसेंस लेकर बिहार में जो बाहुबली खुलेआम घूमता था अब वारंट लेकर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। देखना ये है कि अब बाहुबली अपने वादे के मुताबिक सरेंडर करते हैं या पुलिस उससे पहले ही उन्हें दबोच लेती है।