A
Hindi News बिहार पटना पटना के एक घर में तीन शव मिलने से हड़कंप; कारोबारी, उसकी पत्नी और बच्चे का शव बरामद

पटना के एक घर में तीन शव मिलने से हड़कंप; कारोबारी, उसकी पत्नी और बच्चे का शव बरामद

पत्नी और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। कुछ दिन पहले पहले ही कारोबारी का परिवार छुट्टियां बिताकर घर लौटा था, ऐसे में सबसे ज़ेहन में सिर्फ एक सवाल है कि आखिर इस वारदात की वजह क्या है?

पटना के एक घर में तीन शव मिलने से हड़कंप; कारोबारी, उसकी पत्नी और बच्चे का शव बरामद- India TV Hindi पटना के एक घर में तीन शव मिलने से हड़कंप; कारोबारी, उसकी पत्नी और बच्चे का शव बरामद

नई दिल्ली: बिहार की राजधानी पटना में पॉश किदवईपुरी में एक ही घर में तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई है। घर में कारोबारी, उसकी पत्नी और एक बच्चे की खून से लड़पथ लाश मिली है। शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि कारोबारी ने पहले अपनी पत्नी और दो बच्चे को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

निशांत सर्राफ (37), उसकी पत्नी अल्का सर्राफ (35) और पुत्री अन्या सर्राफ (नौ) की मौत हो गई। निशांत के गंभीर रूप से जख्मी पुत्र इशांत सर्राफ (चार) की स्थिति नाजुक है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले पहले ही कारोबारी का परिवार छुट्टियां बिताकर घर लौटा था, ऐसे में सबसे ज़ेहन में सिर्फ एक सवाल है कि आखिर इस वारदात की वजह क्या है?

धोली सती समेत पटना में कई कपड़े के शो रुम के मालिक निशांत सर्राफ को जानने वाले लोग बताते हैं कि वो हंसमुख इंसान थे। हाल में निशांत सर्राफ ने अपने नए शो रुम की ओपनिंग में सिने स्टार अमीषा पटेल को पटना बुलाया था। निशांत सर्राफा को जानने वाले इस हादसे से सदमें में हैं।