A
Hindi News बिहार पटना पटना: शादी से एक दिन पहले पूर्व आईजी की बेटी ने की आत्‍महत्‍या, अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदी

पटना: शादी से एक दिन पहले पूर्व आईजी की बेटी ने की आत्‍महत्‍या, अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदी

पटना में रविवार सुबह एक युवती ने अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। युवती पूर्व आईजी सुधांशु की बेटी डॉ.स्निग्धा बताई जा रही है।

<p>Suicide </p>- India TV Hindi Suicide 

पटना में रविवार सुबह एक युवती ने अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूद कर कथित तौर पर आत्‍महत्‍या कर ली। युवती पूर्व आईजी सुधांशु की बेटी डॉ.स्निग्‍धा बताई जा रही है। युवती का शनिवार को ही तिलक हुआ था और सोमवार को शादी होनी थी। युवती इस अपार्टमेंट में रहती नहीं है, बल्कि किसी से मिलने आई थी। घटना बाद से अपार्टमेंट में लोगों की भीड़ जमा हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 
 
प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह पटना में कोतवाली थाना के उदयगिरि अपार्टमेंट के 14 वे तल के छत से युवती के कूद कर आत्महत्या करने की खबर मिली। अपार्टमेंट से छलांग लगाने के बाद युवती की मौके पर ही मौत हो गई है। इस हादसे के बाद इलाके मे सनसनी फैल गई। कोतवाली थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। युवती ने क्यों आत्महत्या की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने इस बीच उसके साथ आए ड्राइवर से भी पूछताछ की है। करीब 7 बजे स्निग्धा अपने ड्राइवर को लेकर पटेल नगर के अपने घर से निकली थी और करीब पौने 8 बजे उदयगिरि अपार्टमेंट पहुँची। ड्राइवर के मुताबिक इस अपार्टमेंट में आने से पहले वो एक दूसरे अपार्टमेंट में भी गई थी। वहीं अपार्टमेंट के गार्ड के मुताबिक उसने स्निग्धा से पूछा भी कि उन्हें किससे मिलना है जिसपर स्निग्धा ने 12वth फ्लोर पर जाने की बात कही, रजिस्टर पर एंट्री भी नहीं की और फिर कुछ ही देर बाद उसके नीचे गिरने की आवाज़ आई।