A
Hindi News बिहार राजश्री की राजनीति में एंट्री? RJD के पोस्टर में तेजस्वी के साथ दिखीं पत्नी, राबड़ी देवी और तेजप्रताप आउट

राजश्री की राजनीति में एंट्री? RJD के पोस्टर में तेजस्वी के साथ दिखीं पत्नी, राबड़ी देवी और तेजप्रताप आउट

दिल्ली पब्लिक स्कूल में तेजस्वी यादव के साथ पढ़ाई करने वालीं एलेक्सिस (राजश्री) लालू यादव की बहू बनी हैं। इनकी शादी पिछले साल दिल्ली में हुई थी जिसमें बेहद कम संख्या में मेहमानों को आमंत्रित किया गया था।

RJD Poster- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA RJD Poster

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव की राजनीति में एंट्री हो गई है। पटना की सड़कों पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेताओं के पोस्टर में उनकी बड़ी तस्वीर लगी हुई है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस पोस्टर में राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव को तो पोस्टर से बाहर ही कर दिया गया है।

बता दें कि यह पोस्टर भोजपुरी अभिनेता और राजद नेता अनिल सम्राट ने लगवाया है। अनिल इस बार एमएलसी चुनाव में आरा-बक्सर से राजद के प्रत्याशी थे। उनके लिए तेजस्वी यादव ने जिले में तीन सभाएं की थी। बावजूद वह 1043 वोट से हार गए। लोगों में अब इस बात की चर्चा है कि राजद की ओर से अब राजश्री यादव को प्रोजेक्ट किया जा रहा है तभी पोस्टर में उनकी तस्वीर लगाई जा रही है। पोस्टर में लालू यादव का कद छोटा है तो वहीं राबड़ी देवी और तेजप्रताप को पोस्टर में जगह ही नहीं दी गई है।

वहीं, इस पोस्टर को लेकर राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि वो पोस्टर राजद का ऑफिशियल नहीं है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं और पार्टी के किसी नेताओं की तरफ से लगा दिया जाता है। पता नहीं वे लोग क्या सोच कर किसी की तस्वीर लगाते हैं। किसी की तस्वीर गायब कर देते हैं।

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पिछले साल दिल्ली में एलेक्सिस (राजश्री) के साथ हो गई। इसमें बेहद कम संख्या में मेहमानों को आमंत्रित किया गया। लालू प्रसाद यादव के परिवार के सदस्यों के अलावा इसमें कुछ चुनिंदा नेता और अन्य रिश्तेदारों को ही शामिल होने का मौका मिला। दिल्ली पब्लिक स्कूल में तेजस्वी यादव के साथ पढ़ाई करने वालीं एलेक्सिस (राजश्री) लालू यादव की बहू बनी हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा था कि उनकी पत्नी का नाम रशेल है, लेकिन अब वो राजश्री नाम से पुकारी जाएगी। अपनी छोटी बहू का यह नाम लालू प्रसाद ने रखा था और रशेल को भी अपना नया नाम बेहद पसंद है।