A
Hindi News बिहार पटना Lockdown में तेज प्रताप को आई पापा लालू की याद, भावुक होकर कही ये बात

Lockdown में तेज प्रताप को आई पापा लालू की याद, भावुक होकर कही ये बात

चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव रांची की एक जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से वे रिम्स में भर्ती हैं।

Tej Pratap releases emotional video, Missed Papa Lalu- India TV Hindi Tej Pratap releases emotional video, Missed Papa Lalu

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वे अपने पापा को याद करते हुए भावुक दिखाई पड़ रहे हैं।

तेज प्रताप ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा कि पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी। तेजप्रताप ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में तेजप्रताप यादव अपने पापा लालू प्रसाद को याद करते हुए भावुक दिख रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने जो वीडियो शेयर किये है उसमें उन्होंने कहा है कि पापा मुझे आपकी बहुत याद आ रही है, मुझे नहीं पता कि आप वहां पर कैसे रहते होंगे।

उन्होंने कहा कि इस समय देश में लॉकडाउन है, सब बच्चे अपने माता-पिता के साथ इस मुश्किल वक्त में घर पर हैं। ऐसे में मुझे अपने पिता की बहुत याद आ रही है। तेज प्रताप वीडियो में कह रहे हैं कि पापा को वहां खाना मिलता है या नहीं, क्या करते होंगे। अभी तो मैं उनके पास जा भी नहीं सकता हूं। भगवान से मेरी यही प्रार्थना है कि मेरे पिता जल्द से जल्द वापस आ जाएं।

उल्‍लेखनीय है कि चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव रांची की एक जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से वे रिम्स में भर्ती हैं।