A
Hindi News बिहार पटना में ट्रिपल मर्डर... 400 रुपये के विवाद में दनादन चलीं गोलियां, तीन की निर्मम हत्या; चौथा घायल

पटना में ट्रिपल मर्डर... 400 रुपये के विवाद में दनादन चलीं गोलियां, तीन की निर्मम हत्या; चौथा घायल

पटना में गुरुवार रात दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे युवक को गोली लगी है, जिसका पटना के PMCH में इलाज चल रहा है।

पटना में तीन लोगों की हत्या- India TV Hindi पटना में तीन लोगों की हत्या

बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार की रात दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई। बताया जा रहा है कि फतुहा थाना इलाके के सुर्गापार और निआजीपुर के रहने वाले एक ही समुदाय के लोगों के बीच 400 रुपये को लेकर विवाद हो गया, जिसमें दोनों गुटों में जमकर गोलीबारी हुई। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे युवक को गोली लगी है, जिसका पटना के PMCH में इलाज चल रहा है। 

जिंदगी-मौत से जुझ रहा घायल युवक

दिल दहला देने वाली वारदात पटना के फतुहा के सुरगा गांव की है। ये दूध से संबंधित 400 रुपये को लेकर विवाद बताया जा रहा है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात फतुहा के सुरगा गांव में दूध के बकाया पैसे मांगने को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। इस घटना में दोनों पक्ष के चार लोगों को गोली लगी, जिसमें तीन की मौत हो गई, जबकि चौथे घायल युवक जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

घटना की सूचना मिलते ही राजधानी पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक, सीटी एसपी, पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी, थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने तीनों मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान फतुहा के सुरगा गांव निवासी 50 वर्षीय जय सिंह, 35 वर्षीय शैलेश कुमार और 30 वर्षीय प्रदीप कुमार के रूप में हुई है, जबकि घायल युवक मिंटूस 22 वर्ष का बताया जा रहा है।

जमीन विवाद को लेकर मारपीट

घटना को लेकर फतुहा के डीएसपी सिया राम यादव ने बताया कि लगभग तीन महीने पहले दोनों पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट और लड़ाई हुई थी, जिसमें गांव के लोगों ने दोनों पक्षों में सुलह भी करवाई। उन्होंने बताया कि गुरुवार को सूचना मिली कि दोनों पक्ष इस बात को लेकर आपस में झगड़ गए और इनके बीच जमकर गोलीबारी हुई है, जिसमें तीन लोगों की मौत की सूचना मिली है। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पूरे गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस लगातार गश्ती कर पूरे घटना पर नजर बनाए हुई है। बताया जा रहा है कि इस घटना के दोषियों को पुलिस तलाश करने में जुट गई है। इसके लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।
- पटना से बिटू कुमार की रिपोर्ट