A
Hindi News बिहार हिंदू रीति रिवाज से निकाली गई पेट डॉग की अंतिम यात्रा, फूट-फूटकर रोईं विधायक बीमा भारती, लिखा इमोशनल पोस्ट

हिंदू रीति रिवाज से निकाली गई पेट डॉग की अंतिम यात्रा, फूट-फूटकर रोईं विधायक बीमा भारती, लिखा इमोशनल पोस्ट

गुरुवार को घर के चहेते पेट डॉग कृष्णा को आखिरी विदाई देते हुए पूर्व मंत्री बीमा भारती की आंखों से आंसू गिरते रहे। जबकि पति अवधेश मंडल भी पेट डॉग की अर्थी को कंधा देते हुए फफक कर रोए।

हिंदू रीति रिवाज से निकाली गई कुत्ते की अंतिम यात्रा- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी हिंदू रीति रिवाज से निकाली गई कुत्ते की अंतिम यात्रा

पूर्णिया : बिहार सरकार की पूर्व मंत्री और पूर्णिया के रुपौली से सतारूढ़ पार्टी जनता दल यूनाइटेड की विधायक बीमा भारती ने अपने वफादार कुत्ते की मौत के बाद पूरे हिंदू रीति रिवाज से उसकी अंतिम यात्रा निकाली। कुत्ते की अंतिम यात्रा की तस्वीरें भी सामने आई है। अंतिम यात्रा के दौरान बीमा भारती के पति कुख्यात अवधेश मंडल और बेटे कंधा देते नजर आए। 

भावुक पोस्ट करते हुए पेट डॉग को दी श्रद्धांजलि

गुरुवार को घर के चहेते पेट डॉग कृष्णा को आखिरी विदाई देते हुए पूर्व मंत्री बीमा भारती की आंखों से आंसू गिरते रहे। जबकि पति अवधेश मंडल भी पेट डॉग की अर्थी को कंधा देते हुए फफक कर रोए। वहीं इसे लेकर पूर्व मंत्री बीमा भारती ने अपने फेसबुक अकाउंट से भावुक पोस्ट करते हुए पेट डॉग कृष्णा को श्रद्धांजलि दी है। 

19 साल से पूर्व मंत्री के घर का सदस्य था 'कृष्णा'

पूर्व मंत्री बीमा भारती ने कहा कि कृष्णा घर का चहेता था। घर के सभी सदस्य उसे परिवार का हिस्सा मानते थे। करीब 19 साल से पेट डॉग कृष्णा परिवार के दूसरे सदस्यों की तरह साथ रह रहा था। कृष्णा की मौत के बाद वे और उनके पति अवधेश मंडल घर वालों के साथ बैठकर अपने चहेते कुत्ते का अंतिम संस्कार हिंदू रीति रिवाज से करने का निर्णय लिया और उसकी अंतिम यात्रा निकाली। 

पूर्व मंत्री बीमा भारती ने कृष्णा की आखिरी विदाई से जुड़ा एक भावुक फेसबुक पोस्ट भी किया है। इस इमोशनल फेसबुक पोस्ट में पूर्व मंत्री बीमा भारती ने लिखा आज हमारे घर के लाडले कृष्णा (हमारा पालतू कुत्ता) हम सभी को छोड़कर परलोक सुधार गया। 2004 में हमारे पति अवधेश मंडल उसे खरीदकर लाए थे और देखते ही देखते वह हम सभी का वफादार बन गया था।

पूर्णिया से जेपी मिश्रा की रिपोर्ट