A
Hindi News बिहार बाबा बागेश्वर को लेकर गरमाई बिहार की राजनीति, जगदानंद ने बताया मदारी, पप्पू यादव बोले-लुच्चा, जानिए तेजप्रताप ने क्या कहा

बाबा बागेश्वर को लेकर गरमाई बिहार की राजनीति, जगदानंद ने बताया मदारी, पप्पू यादव बोले-लुच्चा, जानिए तेजप्रताप ने क्या कहा

बाबा बागेश्वर के दरबार को लेकर सियासत भी तेज हो गई। बिहार सरकार में मंत्री और लालू के बेटे तेज प्रताप और जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव भी आज बाबा से जुड़े सवाल पर भड़क गए।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री- India TV Hindi Image Source : पीटीआई धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

पटना:  बिहार में बागेश्वर बाबा के दरबार का आज चौथा दिन है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री नौबातपुर के तरेल पाली में हनुमंत कथा सुना रहे हैं। बाबा के दरबार में भक्तों की भीड़ है।  दूर-दूर इलाकों से लोग बाबा के दरबार में पहुंच रहे हैं। इस बीच बाबा बागेश्वर के दरबार को लेकर सियासत भी तेज हो गई। बिहार सरकार में मंत्री और लालू के बेटे तेज प्रताप और जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव भी आज बाबा से जुड़े सवाल पर भड़क गए। वहीं राष्ट्रीय जनता दल के सीनियर नेता जगदानंद ने धीरेंद्र शास्त्री को मदारी बता दिया। उन्होंने कहा कि जहां मदारी डुगडुगी बजाता है वहां भीड़ जुट जाती है।

असली बाबा तो देवराहा बाबा थे-तेज प्रताप

 तेज प्रताप ने कहा कि बाबा ने पूरे बिहारियों को पागल बताया। उनको इस तरह के बयान से बचना चाहिए। तेज प्रताप ने कहा कि देश को तोड़ने की राजनीति हो रही है। तेज प्रताप ने कहा कि असली बाबा तो देवराहा बाबा थे। हमलोग उन्हीं को मानते हैं,वो 400 साल जिंदा रहे, उन्हीं की वजह से हमारा जन्म हआ है। किसी और बाबा..आबा..टाबा को हम नहीं जानते हैं।

बिहार में कृष्ण राज है-तेज प्रताप

तेज प्रताप ने कहा कि जो कार्यक्रम चल रहा है उसमें कितने लोग बीमार हो रहे हैं। आयोजकों ने जो इंतजाम किया है वो आप देख रहे हैं। तेज प्रताप ने कहा- बिहार में कृष्ण राज है महागठबंधन का राज है, भगवान श्री कृष्ण 16 कलाओं से पूर्ण थे और राम जी 14 कला में ही पूर्ण थे। हम लोग भगवान श्री कृष्ण के वशंज हैं। इसलिए उनको ऐसे बयान से बचना चाहिए। तेज प्रताप ने कहा कि हनुमान जी भगवान श्री कृष्ण के छतरी पर थे। महाभारत जब चल रहा था तो हनुमान जी भी थे ऊपर वहीं पर।

पप्पू यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को लफुआ और लुच्चा बताया

उधर, जहानाबाद में जनअधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने भी बाबा बागेश्वर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री को लफुआ और लुच्चा तक बता दिया। पप्पू यादव जहानाबाद में शोक संतप्त परिवार से मिलने के लिए गए थे। मीडिया द्वारा बाबा बागेश्वर को लेकर जब सवाल पूछा गया तो वे भड़क गए और उन्हें लफुआ और लुच्चा बताया। 

बाबा ने हिंदू राष्ट्र के एजेंडे को दोहराया 

इस बीच बाबा बागेश्वर ने बिहार में भी अपने हिंदू राष्ट्र के एजेंडे को दोहराया है। उन्होंने कहा कि बिहार से ही हमारा हिंदू राष्ट्र वाला संकल्प पूरा होगा। उन्होंने कहा कि बिहार के 13 करोड़ लोगों में से 5 करोड़ जिस दिन तिलक लगाकर चलने लगेंगे उस दिन ही देश हिंदू राष्ट्र की ओर बढ़ जाएगा>

रिपोर्ट- बिट्टू कुमार और मुकेश कुमार