A
Hindi News बिहार तेजप्रताप और तेजस्वी में पोस्टर वार ! पटना में RJD के पोस्टर पर पोती गई कालिख

तेजप्रताप और तेजस्वी में पोस्टर वार ! पटना में RJD के पोस्टर पर पोती गई कालिख

पोस्टर को राजद के स्थापना दिवस पर लगाये गए पोस्टर में तेजप्रताप को जगह नहीं देने के बदले के तौर पर देखा जाने लगा। अब इसी पोस्टर पर कालिख पोतने का एक वीडियो सामने आया है।

तेजप्रताप और तेजस्वी में पोस्टर वार ! पटना में RJD के पोस्टर पर पोती गई कालिख- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तेजप्रताप और तेजस्वी में पोस्टर वार ! पटना में RJD के पोस्टर पर पोती गई कालिख

पटना: राष्ट्रीय जनता दल RJD में एक पोस्टर को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रविवार को पार्टी कार्यालय में छात्र इकाई की एक बैठक की थी। इस बैठक को लेकर पार्टी दफ्तर में लगाए गए पोस्टर में तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की तस्वीर नहीं लगाई गई थी, सिर्फ तेजप्रताप यादव और लालू राबड़ी के अलावा छात्र इकाई के अध्यक्ष आकाश यादव की तस्वीर थी। इस पोस्टर को राजद के स्थापना दिवस पर लगाये गए पोस्टर में तेजप्रताप को जगह नहीं देने के बदले के तौर पर देखा जाने लगा। अब इसी पोस्टर पर कालिख पोतने का एक वीडियो सामने आया है। 

रेड टी शर्ट पहने एक युवक आकाश यादव की तस्वीर पर कालिख पोतते दिख रहा है। दरअसल आकाश यादव ने ही इन पोस्टरों को लगवाया था जिसमें तेजस्वी यादव को जगह नहीं दी गयी थी। माना जा रहा है कि किसी तेजस्वी समर्थक ने कालिख पोतने का काम किया होगा। हालांकि तेजप्रताप ने सफाई देते हुए कहा कि तेजस्वी हमारे दिल में है, पोस्टर को लेकर मीडिया वेवजह विवाद खड़ा करता है। 

पोस्टर विवाद के बीच ही एक और विवाद ने लालू यादव की मुश्किलें बढ़ा दी है। दरअसल पोस्टर विवाद की चर्चाओं के बीच ही छात्र इकाई की बैठक के दौरान कल तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को एक बार फिर खूब खरी-खोटी सुना दी। तेज प्रताप ने उन्हें हिटलर कहा। तेज प्रताप ने यहां तक कहा कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं है। लेकिन पोस्टर विवाद और तेजप्रताप के भाषण के बाद देर रात कार्यालय के बाहर और आसपास लगे पोस्टरों पर किसी ने कालिख पोत दी है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

Image Source : INDIA TVतेजप्रताप और तेजस्वी में पोस्टर वार ! पटना में RJD के पोस्टर पर पोती गई कालिख

माना जा रहा है कि तेजस्वी या फिर जगदानंद सिंह के किसी समर्थक ने कालिख पोतने का काम किया होगा। अब देखना ये होगा कि तेजप्रताप कालिख पोतने वाली इस घटना पर क्या कुछ कहते हैं। तेजप्रताप यादव प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ लगातार खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर करते रहे हैं। कुछ दिन पहले जगदानंद सिंह के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबर आई थी, माना गया था कि तेजप्रताप के बयानों की वजह से ही उन्होंने लालू यादव को इस्तीफा भेज दिया था। हालांकि लालू यादव और तेजस्वी ने उन्हें बाद में किसी तरह मना लिया था।