A
Hindi News बिहार प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- उन्हें दुनिया के सभी लोग दिखते हैं मूर्ख

प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- उन्हें दुनिया के सभी लोग दिखते हैं मूर्ख

बिहार से जन सुराज की शुरुआत करने वाले प्रशांत किशोर इन दिनों नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। उन्होंने एक सभा में कहा कि जिस आदमी को कुछ नहीं समझ में आता है, उस आदमी को पूरी दुनिया मूर्ख नजर आती है। नीतीश कुमार को सभी लोग मूर्ख दिखते हैं।

प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर कसा तंज।- India TV Hindi Image Source : PTI प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर कसा तंज।

दरभंगा: बिहार को विशेष राज्य के दर्जा को लेकर पूछे गए सवाल पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि वह जिसके साथ भी रहते हैं उसके अनुसार अपनी अंतरात्मा को फाइन ट्यून कर लेते हैं। वह जब मोदी जी के साथ थे तो उनके मुंह से एक बार भी विशेष राज्य के दर्जे की मांग की बात नहीं निकली। संसद में उनकी पार्टी के नेता मोदी जी को महामानव बता रहे थे। जैसे ही महागठबंधन में आए उनकी अंतरात्मा फिर फाइन ट्यून हो गई, अब उन्हें विशेष राज्य का दर्जा दिखने लगा। फिर भागेंगे भाजपा में, तो कहेंगे कि छोड़िए ना विशेष राज्य का दर्जा कोई मुद्दा है, इ सब को कुछ बुझाता है। जिस आदमी को कुछ नहीं समझ में आता है, उस आदमी को पूरी दुनिया मूर्ख नजर आती है, नीतीश कुमार को सब लोग मूर्ख दिखते हैं। 

नीतीश कुमार ने पूरे बिहार को किया शर्मसार

उन्होंने कहा कि किसी भी विषय पर आप पांच मिनट नीतीश के वक्तव्य को सुनिए, वे बोलना शुरू करेंगे कहीं से, बीच में कहीं दूसरे जगह चले जाएंगे। राष्ट्रपति के सामने भाषण दे रहे हैं, कुर्ता उठाकर पेट में खुजली कर रहे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार की 75 साल से ज्यादा उम्र हो गई। सामाजिक-राजनीतिक रूप से घिर गए हैं। विधानसभा में खड़े होकर जो उन्होंने वक्तव्य दिया, पूरे देश में हंसी के पात्र बने। पूरे बिहार को शर्मसार किया। अगले दिन जब उन्होंने माफी मांगी, उसमें भी नहीं लग रहा है कि वो हंस रहे हैं कि रो रहे हैं, वे सही में दुखी हैं कि खुश हैं। वे बोलना कुछ चाहते हैं, बोल कुछ जाते हैं। 

 

क्यों बनाया सलाहकार

दरभंगा के बिरौल प्रखंड में प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार का आप बयान सुनिए, वे बोलते हैं कि छोड़िए ना ये कोई मुद्दा है, इसे कुछ बुझाता है। हम अगर चले जाएंगे उनका प्रचार करने तो वो ही कहेंगे कि ये बिहार का सबसे होशियार आदमी है। जब प्रशांत किशोर को कुछ बुझाता नहीं है तो आप अपने घर में रखकर क्यों सलाहकार बनाया। अगर सलाहकार बनाया तो आदमी मूर्ख कैसे हो गया। एक दिन उन्होंने कहा कि हमारे दल का मर्ज कांग्रेस में करा दीजिए, फिर वो ही कहते हैं कि मैं भाजपा का एजेंट हूं। दोनों बातें कैसे संभव हैं।

(दरभंगा से जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

बिहार: टॉपर घोटाले का मुख्य आरोपी, ईडी की जमीन पर कब्जा, रेड में निकला 3 करोड़ कैश

"धीरज साहू के पैसे कहां जा रहे थे?", गिरिराज सिंह ने विपक्ष को बताया- भ्रष्टाचारियों की जमात