A
Hindi News बिहार चूहों ने कुतर दिए तार, रेलवे का टिकट काउंटर ठप, बेटिकट सफर कर रहे हैं यात्री

चूहों ने कुतर दिए तार, रेलवे का टिकट काउंटर ठप, बेटिकट सफर कर रहे हैं यात्री

ट्रेन के यात्री अपने तय समय पर स्टेशन पहुंच रहे हैं और टिकट लेने जब काउंटर पर जाते है तो वहां टिकट नहीं मिल रहा है। इससे यात्री परेशान हो रहे हैं। 

चूहों ने कुतर दिए तार, रेलवे का टिकट काउंटर ठप, बेटिकट सफर कर रहे हैं यात्री- India TV Hindi Image Source : FILE चूहों ने कुतर दिए तार, रेलवे का टिकट काउंटर ठप, बेटिकट सफर कर रहे हैं यात्री

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद के फेसर रेलवे स्टेशन पर चूहों ने टिकट बुकिंग से जुड़े कंप्यूटर तारों को कई जगहों से कुतर दिया जिससे यात्रियों को टिकट नहीं मिल पा रहा है। इससे यात्रियों को आने-जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।  यात्रियों को बेटिकट ही अपनी यात्रा करने को मजबूर होना पड़ रहा है।

फेसर रेलवे स्टेशन पर टिकट बुकिंग का काम ठप पड़ा हुआ है। यहां कंप्यूटर ऑन नहीं हो पा रहा है। ट्रेन के यात्री अपने तय समय पर स्टेशन पहुंच रहे हैं और टिकट लेने जब काउंटर पर जाते है तो वहां टिकट नहीं मिल रहा है। इससे यात्री परेशान हो रहे हैं। यात्री इसे स्टेशन प्रबंधन की घोर लापरवाही बता रहै हैं और वैकल्पिक व्यवस्था के तहत टिकट दिये जाने की मांग कर रहे हैं।

वही इस संबंध में स्टेशन मैनेजर ने बताया कि चूहों ने सिस्टम का तार काट दिया है और इसकी जानकारी सीनियर अधिकारियों को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि फिलहाल वैकल्पिक व्यवस्था के लिए पास के एएन रोड रेलवे स्टेशन और जाखिम रेलवे स्टेशन पर टिकट लेने के लिये 10 मिनट तक ट्रेनों के ठहराव का प्रबंध किया गया है ताकि यात्री वहां से टिकट ले सकें।

आपको बता दें कि बिहार में चूहे का ये खेल कोई पुराना नहीं है। यहां के चूहे कभी बांध को नुकसान पहुंचाते तो कभी शराब गटक जाते हैं।