A
Hindi News बिहार माता-पिता का आशीर्वाद लेकर 'जन विश्वास यात्रा', पर निकले तेजस्वी, लालू यादव ने जनता से की ये अपील

माता-पिता का आशीर्वाद लेकर 'जन विश्वास यात्रा', पर निकले तेजस्वी, लालू यादव ने जनता से की ये अपील

तेजस्वी यादव ने अपनी जन विश्वास यात्रा शुरू करने से पहले अपने आवास पर भगवान शंकर पूजा की। भोले बाबा की पूजा के दौरान उनके साथ आरजेडी चीफ और पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी भी मौजूद रहीं।

बिहार में तेजस्वी यादव ने शुरू की जन विश्वास यात्रा - India TV Hindi Image Source : ANI बिहार में तेजस्वी यादव ने शुरू की जन विश्वास यात्रा

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को पटना से अपनी 'जन विश्वास यात्रा' शुरू की। तेजस्वी ने मां राबड़ी देवी और पिता लालू यादव का आशीर्वाद लेकर जन विश्वास यात्रा शुरू की। इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता हमारी मालिक है। हम उनके बीच जा रहे हैं। आज से जन विश्वास यात्रा शुरू हो रही है। हमने 17 महीने में जो काम किया, उसे जनता के सामने रखेंगे। नीतीश कुमार का न कोई विजन है और न ही गठबंधन बदलने का कोई कारण है। नीतीश कुमार जनमत को महत्व नहीं देते, जनता उन्हें इसका जवाब देगी। 

तेजस्वी यादव ने अपनी जन विश्वास यात्रा शुरू करने से पहले अपने आवास पर भगवान शंकर पूजा की। भोले बाबा की पूजा के दौरान उनके साथ आरजेडी चीफ और पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी भी मौजूद रहीं। 

तेजस्वी बोले जनता का मिलेगा समर्थन

नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले दो चुनावों से जनता ने आरजेडी को अपना प्यार और समर्थन देकर सबसे बड़ी पार्टी बनाया है। उम्मीद है कि आने वाले समय में भी आरजेडी को जनता अपना समर्थन देना जारी रखेगी।

 लालू यादव ने जनता से की ये अपील

इस अवसर पर तेजस्वी के पिता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने कहा कि हमारा पूरा आशीर्वाद है। बहुत काम किया है। आगे भी काम करेगा। जनता से अपील है कि इसके मनोबल को ऊंचा करें। वहीं, मां राबड़ी देवी ने कहा कि पिछली बार भी उन्होंने(नीतीश कुमार) पलटी मारी थी तब वे खुद ही आए थे, हमने नहीं बुलाया था। जांच होने दीजिए, 25 साल से हमारे ऊपर जांच हो रही है लेकिन कहां कोई नई बात निकल कर आ रही है। हमारे साथ देश और बिहार की जनता है। 

सभी जिलों में जाएंगे तेजस्वी

बता दें कि तेजस्वी यादव की 'जन विश्वास यात्रा'11 दिनों के भीतर राज्य के सभी 38 जिलों को कवर करेगी।  मोतिहारी में रात्रि विश्राम के लिए पहुंचने से पहले वे  सीतामढी और शिवहर में दो रैली भी संबोधित करेंगे। तेजस्वी यादव ने सोमवार देर शाम फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पुराने जमाने का नेता कहा। साथ ही यह भी कहा कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी खुद ही छोड़ देंगे तो बेहतर होगा।