A
Hindi News बिहार राजद विधायक शाहनवाज आलम कोरोना वायरस से संक्रमित

राजद विधायक शाहनवाज आलम कोरोना वायरस से संक्रमित

बिहार के अररिया जिले के जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक शाहनवाज आलम के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

RJD MLA Shahnawaz Alam tests positive for Covid-19- India TV Hindi Image Source : FILE RJD MLA Shahnawaz Alam tests positive for Covid-19

अररिया: बिहार के अररिया जिले के जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक शाहनवाज आलम के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिला स्वास्थ्य विभाग सूत्रों ने बताया कि बुधवार को विधायक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उन्हें कुसियार गांव स्थित एक पृथक-वास वार्ड में रखा गया है। विधायक ने बताया कि मंगलवार को वह खुद जांच कराने पहुंचे थे।

उल्लेखनीय है कि 30 जून को बिहार के औरंगाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। सिंह ने स्वयं को औरंगाबाद के सत्येंद्रनगर स्थित अपने आवास में ही पृथक-वास में हैं। इससे पहले 28 जून को बिहार के पिछड़ा एवं अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

बिहार के कटिहार जिला के प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी को कटिहार के एक निजी होटल में बनाए गए पृथक-वास वार्ड में रखा गया है। विनोद, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के पहले ऐसे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं।

22 जून को बिहार के दरभंगा जिले जाले विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक जिबेश कुमार मिश्रा के जांच नमूने में कोरोनो वायरस संक्रमण के लक्षण पाए जाने पर उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स रेफर कर दिया गया था।

राजद के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी । रघुवंश की 16 जून को अचानक तबीयत अधिक खराब होने पर उन्हें पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था और 17 जून को आयी उनकी जांच रिपोर्ट में कारोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

बांका से दो बार के पूर्व सांसद और दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की पत्नी पुतुल कुमारी सिंह को भी कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने पर दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।