A
Hindi News बिहार बिहार: MLC का 5 जुलाई को हुआ कोरोना टेस्ट, अब तक नहीं आई रिपोर्ट, 5 हजार लोगों से मिले

बिहार: MLC का 5 जुलाई को हुआ कोरोना टेस्ट, अब तक नहीं आई रिपोर्ट, 5 हजार लोगों से मिले

आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह का कहना है कि उन्होंने 5 जुलाई को अपना सैंपल कोविड टेस्ट के लिए दिया था लेकिन 15 दिन हो गए और अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। 

बिहार: MLC का 5 जुलाई को हुआ कोरोना टेस्ट, अब तक नहीं आई रिपोर्ट, 5 हजार लोगों से मिले- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER बिहार: MLC का 5 जुलाई को हुआ कोरोना टेस्ट, अब तक नहीं आई रिपोर्ट, 5 हजार लोगों से मिले

पटना: बिहार में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी के बीच स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के मामले भी सामने आ रहे हैं। कोरोना मरीजों के इलाज में लापरवाही और बेड न मिलने की समस्य़ाएं तो सामने आ ही रही हैं लेकिन राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एमएलसी ने जो दावा किया है वह चौंकानेवाला है। आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह का कहना है कि उन्होंने 5 जुलाई को अपना सैंपल कोविड टेस्ट के लिए दिया था लेकिन 15 दिन हो गए और अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है।

सुनील सिंह ने कहा कि पटना सिविल सर्जन द्वारा भेजी गई टीम ने उनका सैंपल कलेक्ट किया था लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है। जबकि सैंपल कलेक्ट करनेवाली टीम ने बताया था कि एक से दो दिन में रिपोर्ट आ जाएगी। लेकिन 15 दिन के बाद भी रिपोर्ट का कुछ पता नहीं है। उन्होंने कहा कि इस दौरान वे करीब 5 हजार लोगों से मिल चुके हैं।