A
Hindi News बिहार 'थेठर', 'लुच्चा', 'राजस्थानी मेढक', तेजस्वी की बहन ने सुशील मोदी को क्या क्या नहीं कहा? दोनों में छिड़ा है 'ट्विटर वॉर'

'थेठर', 'लुच्चा', 'राजस्थानी मेढक', तेजस्वी की बहन ने सुशील मोदी को क्या क्या नहीं कहा? दोनों में छिड़ा है 'ट्विटर वॉर'

ट्विटर वॉर के दौरान सुशील मोदी ने जब तेजस्वी की बहनों की MBBS डिग्री का जिक्र किया तो रोहिणी आचार्य सुशील मोदी पर पलटवार किया

<p>BJP नेता सुशील मोदी और...- India TV Hindi Image Source : PTI BJP नेता सुशील मोदी और तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य के बीच ट्विटर वॉर छिड़ा हुआ है

पटना। राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य और भाजपा नेता सुशील मोदी के बीच ट्विटर वॉर छिड़ा हुआ है। इस ट्विटर वॉर के दौरान सुशील मोदी ने जब तेजस्वी की बहनों की MBBS डिग्री का जिक्र किया तो रोहिणी आचार्य सुशील मोदी पर पलटवार किया। दरअसल तेजस्वी यादव बुधवार को अपने सरकारी आवास को कोविड केयर केंद्र बनाकर उसे सरकार को सौंपने का फैसला किया था। सरकारी आवास को कोविड केयर केंद्र बनाने को लेकर सुशील मोदी ने तेजस्वी पर निशाना साधा था। 

सुशील मोदी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए ट्वीटर के जरिए कहा "तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएँ क्यों नहीं ली गईं? यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिए तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरू करने के लिए पहले सरकार से अनुमति ली जाती और उसके मानकों का पालन किया जाता।" 

सुशील मोदी यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे ट्वीट करते हुए कहा, "तेजस्वी प्रसाद यादव को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता।"

अपने भाई पर सुशील मोदी की इस तरह की टिप्पणी के बाद तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर ही जबाव देना शुरू कर दिया। रोहीणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए कहा, "ई हाफ़ पैंट मोदी अपनी सृजन चोरनी /कान कटनी / चावल लुटनी बहन के जैसा समझा है तेजस्वी तेज की बहनो को ? लुच्चा कही का अब हमारे नाम पे राजनीति चमकना चाहता है मुँह डेधवा।" उन्होंने सुशील मोदी को लेकर आगे कहा, "आज के बाद से मेरा या मेरी बहनो का नाम लिया ना ये लीचर (सुशील मोदी को टैग किया) तो मुँह ठुर देंगे आ कर ! भाग यहाँ से राजस्थानी मेढक।" उन्होंने आगे कहा, "ई (सुशील मोदी को टैग किया) थेठर है सुधरेगा नहीं जब तक बिहार की बेटियों से थुरायगा नहीं।"

Image Source : twitterसुशील मोदी को लेकर किए गए तेजस्वी की बहन के ट्वीट

तेजस्वी की बहन रोहीणी आयार्च ने सुशील मोदी को ट्विटर पर टैग करते हुए कहा कि अपनी पत्नी से पूछ लेना कि बेटियों से कैसे बात करते हैं, उन्होंने ट्वीट में कहा, "खबरदार आज के बाद तू या तेरे भोपु मेरे या मेरी बहनो के बारे में बोले ना तो समझ लेना , जा कर अपनी so called प्रफ़ेसर बीवी (पता है कैसे बनी ) से पूँछ लेना की बेटियों से कैसे बात किया जाता है।"