A
Hindi News बिहार रोहतास में नदी में डूबे 2 किशोरों की 24 घंटे बाद मिली लाश, नहाते वक्त हुआ हादसा

रोहतास में नदी में डूबे 2 किशोरों की 24 घंटे बाद मिली लाश, नहाते वक्त हुआ हादसा

बिहार के रोहतास में नदी में डूबे दो बच्चों का शव बरामद किया गया। दोनों बच्चों की लाश 24 घंटे के बाद मिली है। एक बच्ची की लाश रविवार सुबह मिली। बच्ची की उम्र 14 साल थी।

नदी में डूबे बच्चों का मिला शव- India TV Hindi नदी में डूबे बच्चों का मिला शव

बिहार के रोहतास में बड़ा हादसा हो गया। यहां के शिवसागर थाना क्षेत्र के भद्रशीला गांव मे शनिवार दोपहर अपनी मां के साथ स्नान करने गई बच्ची नदी में तेज धार बहाव में बह गई। बच्ची का शव रविवार सुबह बरामद कर लिया गया। मृतका का नाम प्रिति कुमारी है, जिसकी उम्र 14 साल थी। मृतक अपनी माता-पिता की तीसरी संतान है। 

मां के साथ नहाने गई थी बच्ची

बताया जा रहा है कि किशोरी अपने परिवार के साथ जितिया पर्व के पूजापाठ में मां और गांव की महिलाओं के साथ नदी गई थी। नहाने के क्रम में वह गहरे पानी में चली गई और डूब गई। थानाध्यक्ष राकेश गौसाई ने बताया कि बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा रहा है। 

Image Source : IndiaTvनदी में डूबे बच्चों का मिला शव

13 वर्षीय किशोर का मिला शव

वहीं, कोचस प्रखंड के हटना गांव से गुजर रही नदी में नहाने गया 13 वर्षीय किशोर शनिवार को डूब गया था। आज उसका शव बरामद कर लिया गया। मृतक किशोर राजेंद्र राम का 13 वर्षीय पुत्र अनिल राम बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, किशोर अपने साइकिल से हटना और अठवलिया गांव के बीच से गुजर रही गौरेया नदी में नहाने के लिए अपने दोस्तों के साथ शनिवार को गया था, जहां नहाने के क्रम में डूबने से उसकी मौत हो गई। परसथुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की सहमति के बाद बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।
- रंजन सिंह की रिपोर्ट