A
Hindi News बिहार प्रेम प्रसंग से नाराज थी महिला, बेटों के साथ मिलकर मां ने कर दी बेटी की हत्या, शव को घर में दफनाया

प्रेम प्रसंग से नाराज थी महिला, बेटों के साथ मिलकर मां ने कर दी बेटी की हत्या, शव को घर में दफनाया

सीतामढ़ी में एक मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। महिला बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज थी। इसे लेकर उसने अपने दो बेटों के साथ मिलकर 18 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी और उसके शव को घर में दफना दिया।

 मां ने की बेटी की हत्या- India TV Hindi मां ने की बेटी की हत्या

बिहार के सीतामढ़ी में एक महिला ने अपनी बेटी की हत्या कर शव को घर में दफना दिया। घटना सीतामढ़ी जिले के परसौनी की है। जहां मां अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज थी। इसके चलते मां ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर 18 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी और उसके शव को घर में ही दफना दिया। मृतका लड़की का नाम रागिनी कुमारी है। मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

रागिनी का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका पता चलने पर उसकी मां नाराज रहने लगी। रागिनी की मां का नाम मालती कुमारी है। मामले का पता चलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची है। सीतामढ़ी पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस दफनाया गए शव को जमीन से खोदकर बाहर निकाल रही है। वहीं, घटना का पता चलने के बाद आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल है। सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई है। मां द्वारा अपनी ही बेटी की हत्या किए जाने से ग्रामीण हैरान हैं।

Image Source : IndiaTv मां ने की बेटी की हत्या

जंगल में महिला-बच्चे के मिले शव

बीते दिन सीतामढ़ी के पुपरी थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर बैरबा मौजे में एक महिला और बच्चे की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। दोनों शव सड़े गले अवस्था में गांव के बाहर जंगली इलाके में मिले। लाश मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। लोग ये सोचकर हैरान रहे कि इस जंगल में किसने और कैसे महिला और बच्चे की हत्या कर फेंक दिया।
- सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट