A
Hindi News बिहार VIDEO: जंगल से आ रही थी बदबू, भैंस चराते-चराते पहुंचे लोग तो दिखी नकाबपोश महिला और बच्चे की सड़ी-गली लाश, मचा हड़कंप

VIDEO: जंगल से आ रही थी बदबू, भैंस चराते-चराते पहुंचे लोग तो दिखी नकाबपोश महिला और बच्चे की सड़ी-गली लाश, मचा हड़कंप

सीतामढ़ी जिले में एक नकाबपोश महिला और बच्चे की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। महिला और बच्चे की लाश जंगल में मिली है। लोगों का अंदाजा है कि किसी ने दूर से लाकर महिला की हत्या कर दी है।

जंगल में मिली महिला की लाश- India TV Hindi जंगल में मिली महिला की लाश

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक महिला और बच्चे की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। दोनों शव सड़े गले अवस्था में गांव के बाहर जंगली इलाके में मिले हैं। मामला पुपरी थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर बैरबा मौजे है। महिला नकाब पहनी हुई है। लाश मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोग ये सोचकर हैरान हैं कि इस जंगल में किसने और कैसे महिला और बच्चे की हत्या कर फेंक दिया। 

भैंस चराने गए लोगों को दिखीं लाशें
फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि भैंस चराने गए लोगों को काफी बदबू आ रही थी, तब उनमें से किसी की नजर महिला की लाश पर पड़ी। घटना स्थल पर छोटे बच्चे का पैंट, चप्पल एवं अन्य निशान ऐसे मिले हैं, जिससे पता चलता है कि महिला के साथ एक छोटा बच्चा भी था। मृत महिला नकाब पहने हुई है। पास में ही महिला का चप्पल भी है। 

दो साल पहले भी यहां मिली थी लाश
लोगों का अंदाजा है कि किसी ने दूर से लाकर महिला की हत्या कर दी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दो साल पहले भी इस जगह पर एक शख्स की लाश मिली थी। बाद में उसकी शिनाख्त हो गई थी। घटनास्थल पर प्रशिक्षु एसपी दीक्षा एवं  पुपरी थाने के एसआई राम विनय पासवान आगे की प्रक्रिया में जुट गए हैं।
- सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट