A
Hindi News बिहार VIDEO: सीतामढ़ी के हॉस्टल से अचानक लापता हुईं 4 छात्राएं, 2 अक्टूबर से हैं गायब, मचा हड़कंप

VIDEO: सीतामढ़ी के हॉस्टल से अचानक लापता हुईं 4 छात्राएं, 2 अक्टूबर से हैं गायब, मचा हड़कंप

बिहार के सीतामढ़ी जिले के एक निजी हॉस्टल से चार छात्राएं लापता हो गई हैं। मामला जिले के सोनबरसा प्रखंड के भारत-नेपाल सीमा पर स्थित आनंद मार्ग प्राइमरी स्कूल के हॉस्टल का है।

गायब हुईं छात्राएं- India TV Hindi गायब हुईं छात्राएं

बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक चौंकाने वाली खबर आई है। जिले के भारत-नेपाल सीमा से लगे निजी हॉस्टल से चार छात्राएं लापता हो गई हैं। ये सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। मामला सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा प्रखंड के भारत-नेपाल सीमा पर स्थित आनंद मार्ग प्राइमरी स्कूल के हॉस्टल का है। यहां से एक साथ चार छात्राएं लापता हो गई हैं। लापता छात्राओं में तीन छात्राएं झारखंड की हैं, जबकि एक छात्रा सीतामढ़ी के बैरगनिया की रहने वाली है। 

ये छात्राएं हैं गायब

आनंद मार्ग प्राइमरी स्कूल के हॉस्टल से ये चार छात्राएं आखिर कहां गईं इसे लेकर कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इसमें पूर्वी सिंहभूम जिले के मिर्जाडीह निवासी कक्षा 9वीं की छात्रा गणेश मार्डी की 16 वर्षीय बेटी सोहागी मार्डी, चौथी की छात्रा बुटका हेमब्राम की 14 वर्षीय पुत्री बहमाई हेमब्राम, तीसरी की छात्रा 10 वर्षीय मंगली हेमब्राम के अलावा सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया थाने के डुमरबाना निवासी राजू पटेल की दूसरी में पढ़ने वाली 12 वर्षीय पुत्री रिया कुमारी लापता हैं।

पुलिस महकमे में हड़कंप

एक साथ चार छात्राओं के लापता होने के बाद पुलिस महकमे भी हड़कंप मचा है। एसपी मनोज तिवारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं। आस-पास के लोगों से लापता लड़कियों के बारे में सुराग इकट्ठा किया जा रहा है। हालांकि, अब तक लापता चारों छात्राओं के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि बीते 2 अक्टूबर को ही यह चारों लापता हो गई थीं, लेकिन यह मामला सामने तब आया जब परिजनों की खोजबीन के बाद भी चारों में से किसी भी छात्राओं का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
- सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट