A
Hindi News बिहार जहरीली शराब पर तेजस्वी यादव ने हमलावर BJP को दिया जवाब, कहा- बताइए, आपलोग कितने साल सत्ता में रहे?

जहरीली शराब पर तेजस्वी यादव ने हमलावर BJP को दिया जवाब, कहा- बताइए, आपलोग कितने साल सत्ता में रहे?

तेजस्वी यादव ने कहा, विपक्ष को जनता के मुद्दे को उठाना चाहिए था, पर उन्होंने केवल हंगामा किया। हम हर सवाल का जवाब देने को तैयार हैं। जो लोग आज शराब की बात कर रहे हैं उन्होंने भी तो शपथ लिया था।

तेजस्वी यादव- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO तेजस्वी यादव

बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हुई है। अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है। बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में विपक्षी दल बीजेपी की ओर से जहरीली शराब का मुद्दा उठाया गया, जिस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आग बबूला हो गए। इधर, इस मुद्दे पर राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी से ही सवाल पूछ लिया। 

तेजस्वी यादव ने कहा, "विपक्ष को जनता के मुद्दे को उठाना चाहिए था, पर उन्होंने केवल हंगामा किया। हम हर सवाल का जवाब देने को तैयार हैं। जो लोग आज शराब की बात कर रहे हैं उन्होंने भी तो शपथ लिया था। इतने साल सत्ता में रहने के बाद याद आया कि लोग जहरीली शराब से मर रहे हैं। यहां बीजेपी कितने साल सत्ता में रही? आज उन्हें याद आ रहा है कि जहरीली शराब से लोग मर रहे हैं? बीजेपी को जनता की चिंता नहीं है।"

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आया गुस्सा

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन में मुख्य विपक्षी दल बीजेपी की ओर से राज्य में शराब से हुई मौत का मुद्दा उठाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गुस्सा आ गया। उन्होंने बीजेपी सदस्यों से कहा कि तुम लोग ही शराब बिकवा रहे हो, तुम लोग शराबी हो। नीतीश के इस बयान पर बीजेपी भड़क गई। इसके बाद बीजेपी के सभी विधायक सदन छोड़कर बाहर निकल गए।

सदन से बाहर निकलकर बीजेपी विधायकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान बीजेपी विधायकों ने कहा कि अंदर जब जहरीली शराब से हुई मौतों पर सवाल किए गए तो मुख्यमंत्री हमलोगों को धमकी देने लगे।