A
Hindi News बिहार आरजेडी शासन में हुई भूल के लिए तेजस्वी ने मांगी माफी, कहा-'तब मैं छोटा था'

आरजेडी शासन में हुई भूल के लिए तेजस्वी ने मांगी माफी, कहा-'तब मैं छोटा था'

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दलनेता तेजस्वी यादव ने 15 साल के आरजेडी के शासन में हुई भूल के लिए माफी मांगी है।

आरजेडी शासन में हुई भूल के लिए तेजस्वी ने मांगी माफी, कहा-'तब मैं छोटा था'- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER आरजेडी शासन में हुई भूल के लिए तेजस्वी ने मांगी माफी, कहा-'तब मैं छोटा था'

पटना:  बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने 15 साल के आरजेडी शासन में हुई भूल के लिए माफी मांगी है। उन्होंने पटना राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में अपने संबोधन के दौरान आरजेडी शासन के दौरान हुई भूल-चूक के लिए माफी मांगी।

तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में कहा - 'ठीक है 15 साल हम लोग सत्ता में रहे। पर हम तब सरकार नहीं थे हम तो छोटे थे। पर इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि लालू जी ने सामाजिक न्याय नहीं किया। उन 15 सालों में हमसे कोई भूल हुई हो तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं।

आपको बता दें कि आज के समारोह के दौरान ही चंद्रिका राय की भतीजी और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की चचेरी बहन करिश्मा राय आरजेडी में शामिल हुई। पार्टी दफ्तर में तेजस्वी यादव ने उन्हें सदस्यता दिलाई है।

 

 

Related Video