A
Hindi News बिहार भागलपुर में पुल गिरने पर तेजप्रताप यादव का बड़ा आरोप-'हम बना रहे हैं और बीजेपी वाले गिरा रहे हैं'

भागलपुर में पुल गिरने पर तेजप्रताप यादव का बड़ा आरोप-'हम बना रहे हैं और बीजेपी वाले गिरा रहे हैं'

भागलपुर में अगुवानी-सुल्तानगंज पुल के गिरने पर बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाया है। तेजप्रताप ने कहा कि हम पुल बना रहे हैं और वे पुल गिरा रहे हैं।

tejpratap yadav alleged bjp- India TV Hindi Image Source : ANI भागलपुर में पुल गिरने पर तेजप्रताप यादव का आरोप

बिहार:  भागलपुर में गंगा नदी के ऊपर बन रहा पुल रविवार को गिर गया। इसी पुल का एक स्लैब एक साल पहले ही टूट गर गिर गया था। खगड़िया के अगुवानी-सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर इस पुल का निर्माण हो रहा है, जिसके तीन पिलर भी नदी में समा गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक यह पुल भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। हालांकि बिहार की नीतीश सरकार और विभाग ने इसकी जांच कराने की बात कही है। 

तेजप्रताप यादव ने बीजेपी पर लगाया आरोप

भागलपुर में अगुवानी-सुल्तानगंज पुल के गिरने पर बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव कहते हैं, "बीजेपी ने पुल को तोड़ दिया है। हम पुल बना रहे हैं और वे इसे गिरा रहे हैं।"

पुल गिरने को लेकर जनहित याचिका दायर

 बिहार के भागलपुर में अगुवानी-सुल्तानगंज पुल के ढहने की स्वतंत्र जांच की मांग को लेकर पटना हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है।

रविवार को गिरा पुल, लोगों ने बना लिया वीडियो

अगुवानी-सुल्तानगंज रोड पर गंगा नदी के ऊपर पुल बनाया जा रहा है, जो रविवार की शाम करीब 6 बजे अचानक गिर गया। जिस वक्त पुल गिरा, उस वक्त पुल निर्माण का काम बंद हो चुका था। इस वजह से पुल पर कोई मौजूद नहीं था। जैसे ही पुल ताश के पत्तों की तरह गंगा में गिरा, नदी के पानी की कई फीट ऊंची लहरें उठीं, जिससे सड़क किनारे बैठे लोग सहम गए। पुल गिरने की घटना का स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया। 

ये भी पढ़ें:

ओडिशा ट्रेन हादसे में मारे गए 101 लोगों की नहीं हुई पहचान, 55 शव परिजनों को सौंपे गए

BJP दफ्तर में हुई पार्टी की बड़ी मीटिंग, अमित शाह, जेपी नड्डा और बीएल संतोष रहे मौजूद, बनी ये अहम रणनीति